CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

SKETCH: ये है वो चेहरा जिसने रची थी पार्सल बम धमाके की साज़िश, तलाश में जुटी सारी एजेंसियां

0

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक कुरियर कंपनी में हुए पार्सल बम धमाके की साज़िश रचने वाले की तस्वीरें अब धीरे धीरे साफ़ होने लगी है. कई घंटे बीत चुके हैं लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. लेकिन एक चेहरा सामने ज़रूर आया है जिसे पुलिस बड़ी बेसब्री से तलाश रही है. उसे जल्द से जल्द गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रहीं हैं. ATS के साथ तफ्तीश कर रही पुलिस ने घटना वाली जगह के आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्ज़े में ले लिया है. पुलिस के सामने कई चश्मदीदों ने भी अपना बयान दर्ज कराया है. जिनके बयान के आधार पर संदिग्ध का स्केच बनवाया गया है.

नासिक रेंज के आई जी विनॉय चौबे के मुताबिक, साज़िश में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें अलग अलग शहरों में भेजी गयीं हैं. तफ्तीश में ये साफ़ हो गया है पार्सल पर लिखा गया पता और फ़ोन नम्बर गलत था. इस धमाके को अंजाम देने के लिए किस तरह के विस्फोटक इस्तेमाल हुआ था. इसकी पहचान के लिए सैंपल्स फोरेंसिक लैब में भेजे गए हैं.

अहमदनगर में मंगलवार रात 10 बजे के करीब मारुति कुरियर कार्यालय में एक धमाका हुआ था. धमाका एक पार्सल बम के ज़रिये कराया गया था. जांच में सामने आया है की इस पार्सल के ज़रिये पुणे की एक सामाजिक संस्था चलाने वाले संजय नहर को अपना निशाना बनाने की कोशिश की गयी थी. फिलहाल इस मामले में एटीएस और एनआईए भी जांच में जुटी हैं.

जब ठाणे की सड़कों पर बहनें लगा डीज़ल, घोडबंदर रोड पर तेल से भरा टैंकर पलटा

Previous article

EXCLUSIVE: क्‍या हवन की वजह से मिली सारा को ‘सिम्‍बा’?

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami