Crime

स्मार्ट महीलाओं का ये गिरोह उड़ाता था सिर्फ महँगे फ़ोन

0

मुंबई में ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के जेब से मोबाइल सफा करने वाली 3 महिलाओं को जीआरपी पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया है। तीनों महिलाएं मध्यप्रदेश की रहनेवाली बताई जा रही है। पुलिस ने इन महिलाओं के पास से 25 महंगे मोबाइल फ़ोन को जब्त किया है। जिसकी किमत 2 लाख 95 हज़ार बतायी जा रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक जीआरपी पुलिस लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर पेट्रोलिंग कर रही थी। लोकमान्य तिलक टर्मिनस से मध्यप्रदेश जा रही तीन मजदूर महिलाओं पर पुलिस को शक हुआ। जीआरपी पुलिस ने उ न तीन महिलाओं को गिराफ्तार किया। जब उनके समानों की जांच की तो उनके बैग में से 25 महंगे मोबाइल फ़ोन मिले । जिसके बाद पुलिस ने इन महिलाओं को पूछताछ के लिए थाने ले गई। गिराफ्तार महिलाओं ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ये सभी के सभी मोबाइल चोरी के है। जिसे उन्होंने ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों और त्योहार के दिन भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर चुरा लिया था। जिसके बाद पुलिस ने सभी महिलाओं पर चोरी का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने सभी महिलाओं को चार दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं मध्यप्रदेश से अलग अलग राज्यों में जाकर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते है । और बाद में उसे वापस मध्यप्रदेश में ले जाकर बेच देते। फिलहाल पुलिस इस जांच में जुट गई है कि इन महिलाओं के गैंग में और कितने लोग शामिल है।

LIVE: 24 साल बाद मुंबई बम ब्लास्ट पर फैसला: अबू सलेम समेत 2 को उम्रकैद

Previous article

कमरे में सिर्फ मंगेतर था साथ लोगों को कमरे में मिला महीला कॉंस्टेबल की लाश

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami