Crime

मुंबई में महिला सोशल वर्कर से छेड़छाड़

0

महिलाओं के लिए सुरक्षित शहर कहे जाने वाली मुंबई में एक सोशल वर्कर महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले तीन मनचले पुलिस के खबरी है। जिसमे से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलश में जुट गई है। मामला 19 अगस्त शानिवार की रात का है।

जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय महिला अपने दोस्तों के साथ मलाड के एक रेस्टॉरेंट में खाना खाने गई थी। जब वो होटल से खान खाने के बाद अपने घर की और लौट रही थी, तभी तीन मनचले महिला का पीछा करने लगे और और उसे देखकर उसके ऊपर अश्लील कमेंट भी करने लगे। तीनों युवक बाइक पर सवार थे।तभी महिला ने तुरंत पुलिस कण्ट्रोल रूम में फ़ोन किया और उन्हें सारी घटना के बारे में बताया जिस वक़्त महिला ने पुलिस वाले को इस घटना के बारे में बताया तभी जोन के डीसीपी पेट्रोलिंग कर थे। पुलिस ने महिला को आश्वाशन दिया की जल्द से जल्द पुलिस द्वारा उसकी मदद की जायेगी।

जैसे ही मनचलों ने पुलिस की गाडी को अपनी तरफ आते देखा तो वो भागने की कोशिश करने लगे। मनचलों ने पुलिस को तक़रीबन 1 घंटे तक अपने पीछे भगाया। अंत में वो भागने में भी कामयाब हो गए। मगर पुलिस ने उनकी बाइक के नंबर को नोट कर लिए था। पुलिस ने जब आरटीओ से बाइक के मालिक का पता लगाया तो पता चला की दोनों मनचले पुलिस इन्फोर्मेर्स हैं। उनकी पहचान विजय ठाकुर , मन्नान और अमित जलान के तौर पर हुई है। पुलिस ने विजय और मन्नान को गिरफ्तार कर लिया है वहीँ अमित अभी भी फरार है।

Irfan Siddiqui

देखिए बुजुर्ग महिला से चैन स्नेचिंग का लाइव वीडियो

Previous article

महाराष्ट्र के नांदेड़ में भीषण बस हादसा,5 की मौत 11 घायल

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami