Crime

कोल्हापुर- बेटे ने पहले माँ का कलेजा चीरा और फिर चटनी और मिर्ची के साथ खा गया

0

जिस माँ ने अपने बेटे को नौ महिना अपनी कोख में रखा और उसे जन्म देने के बाद पाल पोसकर बड़ा किया। वो खुद भूखी रहती थी लेकिन अपने बेटे को भूखा नहीं रहने देती थी। शराब के नशे में उसी बेटे ने ना सिर्फ माँ की ह्त्या की बल्कि कलेजा चिर डाला और उसे खा भी गया।

वारदात महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है, जंहा एक बेटे ने अपने ही माँ को खाने के लिए मौत के घात उतार दिया। ये सब हुआ कोल्हापुर जिले के ताराराणी चौराहे स्थित माकड़वाला बस्ती में. जंहा एक बेटे ने अपनी 65 वर्षीय माँ यलव्वा रामा कुचकोरवी को सिर्फ और सिर्फ इसलिए मौत के घात उतार दिया की क्योंकि जब वो घर पर आया तो उसके लिए खाने के लिए खाना नहीं था। बस फिर क्या था अपनी पेट की आग बुझानें के लिए, बेटे ने पहले माँ की हत्या की और उसके  बाद धारधार चाकू से उसका कलेजा चीर डाला। फिर शरीर के अंदर से उसका कलेजा निकाला और चटनी और मिर्च लगाकर खा लिया।  घटना सोमवार की है, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे सुनील राम कुचकोरवी को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी सुनील को शराब पिने की लत थी। जिसकी वजह से उसके पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर चले गए थे और वो खुद सेंट्रिंग का काम करता था। सोमवार के दोपहर को आरोपी बेटा शराब के नशे में घर आया। माँ से खाना माँगा जब माँ ने कहा खाना नहीं है तो आरोपी बेटा अपने माँ से ही झगड़ने लगा। माँ और बेटे में बात इतनी बढ़ गई की बेटे ने घर में टीवी का आवाज़ तेज़ कर धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसका कलेजा व आंते बाहर निकालकर उसे चटनी और मिर्च के साथ खा लिया। मां को मारने के बाद आरोपी बेटे ने खून से भरे हाथ उसने मां की साड़ी से ही पोंछे और घर से फरार हो गया। उसके हाथों में खून देख पड़ोसियों ने उसे पकड़कर रखा और तत्काल पुलिस को सूचना दी।

शाहपुरी पुलिस के मुताबिक आरोपी सुनील को उसके ही एक दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या के पहले अपने पड़ोसियों के यहां से खाना भी माँगा था। जब उसे कहीं से कुछ भी नहीं मिला तो घर जाकर माँ से लड़ने लगा और उसकी हत्या कर कलेजा निकालकर मिर्च और चटनी के साथ खा लिया पुलिस ने वारदात की जगह से खून से सनी प्लेट और चटनी भी बरामद की है।

 

Rahul Pandey

गुरमीत जेल में भी चाहते थे हनीप्रीत का साथ, कोर्ट ने खारिज की अर्जी

Previous article

मुंबई में बकरा चोरी गैंग का पर्दाफाश,पुलिस के हत्थे चढ़े 8 लोग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami