स्पा की आड़ में नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार मीरा रोड की घटना

मुंबई से सटे भायंदर में स्पा की आड़ में एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता स्पा में हेड मसाज के लिए गई थी तभी वहां के एक कर्मचारी ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जिसकी शिकायत नयानगर पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी आदिल सलमानी (२२) को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

नयानगर पुलिस के अनुसार, भायंदर – काशी मीरा रोड पर गोल्डन नेस्ट परिसर में स्थित मनाल सलून में रविवार शाम को एक नाबालिग लड़की हेयर कटिंग और हेड मसाज के लिए गई थी। स्पा सेंटर के अंदर बने अवैध केबिन में हेड मसाज के दौरान मसाज करने वाले कर्मचारी ने अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। पीड़ित नाबालिग लड़की वहां से रोते हुए अपने घर गई और सारी बात अपने परिजनों से बता दी। क्रुद्ध परिजनों ने उक्त कर्मचारी को पकड़ कर नयानगर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सलमानी के खिलाफ भादवि की धारा ३५४ और पोस्को एक्ट २०१२ के तहत मामला दर्ज किया है।

छेड़छाड़ की घटनाएं जिस तरह से बढ़ रही है। उसने अभिभावको की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि जिस तरह पिछले 3 हफ़्तों ने मुंबई के अलग अलग जगहों से छेड़छाड़ की तस्वीर आई है वो काफी चौकाने वाली है। जिसने फिर एक बार ये सोचने को मजबूर कर दिया है कि आखिर महिलाएं कहा सुरक्षित है |

 


Close Bitnami banner
Bitnami