भैय्यू जी महाराज ने खुद को गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में मौत

आध्यात्मिक गुरु भैय्यू जी महाराज ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है. उन्हें इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. इस वक़्त मध्य प्रदेश के तमाम आला अफसर इस वक़्त अस्पताल में ही मौजूद हैं. अब तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की आखिर किन परिस्तिथयों में उन्होंने खुद को गोली मारी है. अभी इस बात का पता नहीं चल पाया कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है. इसकी जांच की जा रही है.

भय्यूजी महाराज पिछले साल अपनी शादी को लेकर भय्यूजी महाराज विवादों में फंस गए थे. मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने उनपर ‘मोहजाल’ में बांधकर रखने का आरोप लगाया था. इसी साल अप्रेल में मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार की तरफभैय्यू जी महाराज ने खुद को गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में मौत
इंदौर के बॉम्बे अस्पताल ने मृत घोषित किया.

आध्यात्मिक गुरु भैय्यू जी महाराज ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है. उन्हें इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. इस वक़्त मध्य प्रदेश के तमाम आला अफसर इस वक़्त अस्पताल में ही मौजूद हैं. अब तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की आखिर किन परिस्तिथयों में उन्होंने खुद को गोली मारी है.

भय्यूजी महाराज पिछले साल अपनी शादी को लेकर भय्यूजी महाराज विवादों में फंस गए थे. मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने उनपर ‘मोहजाल’ में बांधकर रखने का आरोप लगाया था. इसी साल अप्रेल में मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार की तरफ से पांच हिंदू धार्मिक और आध्यात्मिक चेहरों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था. इन पांच आध्यात्मिक चेहरों में भय्यूजी महाराज भी शामिल थे. से पांच हिंदू धार्मिक और आध्यात्मिक चेहरों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था. इन पांच आध्यात्मिक चेहरों में भय्यूजी महाराज भी शामिल थे.


Close Bitnami banner
Bitnami