Crime

यात्रियों ने लूट लिया स्टेशन मूकदर्शक बनी रही पुलिस

0

मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर कल कल जो कुछ भी हुआ उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी. भीड़ की शक्ल में आये लोग तोड़ फोड़ करते रहे दूकान लूटते रहे लेकिन उन्हें कोई उन्हें रोकने तक वाला नहीं. ये पूरी घटना कल शाम की है

मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त अफरातफरी मच गयी जब गुस्साए यात्रियों ने अचानक प्लेटफार्म नंबर 7 पर बने कैंटीन के सारे सामानों को लूट लिया और कैंटीन को पूरी तरह से तोड़ दिया। तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है की गुस्साई भीड़ किस तरह कैंटीन से सामानों को लूट और तोड़फोड़ कर रही है।

दरअसल ये भीड़ उस वक़्त उग्र हो गयी जब शाम करीब 7 बजे एक विकलांग यात्री कैंटीन से समोसा ख़रीदा था। उसका आरोप था कि जब उसमें बाल निकला और वो इसकी शिकायत करने कैंटीन वाले के पास पहुंच तो बजाय शिकायत सुनाने के कैंटीन वाले ने विकलांग से बदतमीज़ी की और मारपीट ताकि धमकी देने लगा। जब ये सब कुछ देख रहे लोगों ने कैंटीन वाले तो टोकने की कोशिस की तो वो दादागिरी पर उतर आया और उन्हें भी धमकाने लगा। फिर क्या था प्लैटफॉर्म पर खड़े लोग कैंटीन वाले की इस हरकत को देख उग्र हो गए । और देखते ही देखते सैंकड़ो की संख्या में यात्रियों ने कैंटीन पर हमला बोल दिया। भीड़ ने कैंटीन में जमकर तोड़ फोड़ और लूटपाट मचाई ।

किसी तरह घटनास्थल पर पहुंची आरपीएफ के जवानों में हालात को नियंत्रित किया। फिलहाल  विकलांग यात्री और कैंटीन के वेंडर को वडाला जीआरपी के हवाले किया गया है जहां दोनों से पूछताछ की जा रही।

700 कंपनियों ने किया भुजबल का काल धन सफ़ेद

Previous article

सुचना के अधिकार के नाम पर डॉक्टर चला रहा था हफ्ता वसूली का गैंग।

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami