Crime

सूफी गायक यश वडाली गिरफ्तार, अभिनेत्री ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

0

मशहूर सूफी गायक और सिंगर वडाली भाइयों के परिवार के यश वडाली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यश को बांगुर नगर पुलिस ने कल देर रात ओशिवारा के एक पब से गिरफ्तार किया है।एक अभिनेत्री ने यश के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 504 के तहत मामला दर्ज कराया था। आज पुलिस गायक यश वडाली को मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में पेश करेगी।

ये भी पढ़ें :

गायक यश वडाली पर महिला से छेड़खानी का आरोप

सूफी गायक यश वडाली पर एक अभिनेत्री ने बदसलूखी और गालीगलौज का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत उसने अँधेरी के बांगुर नगर पुलिस थाने में की थी।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अँधेरी में यश वडाली अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में गए हुए थे। उस पार्टी में राजनेता से लेकर कई फ़िल्मी हस्तियां भी मौजूद थी। उस पार्टी में एक अभिनेत्री ने गायक यश वडाली से गाना सुनने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन यश ने उसे ये कहकर मना कर दिया कि वो उस महिला को नहीं जानते और किसी को  फ्री में गाना नहीं सुनाते। जिसके बाद अभिनेत्री और यश वडाली के बीच कहासुनी हो गयी थी। वहाँ पर मौजूद लोगों ने दोनों का बीच बचाव किया। उसके बाद महिला ने यश वडाली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले कि जांच कर रही थी।

Rahul Pandey

मुंबई पुलिस के वर्दी वाले निकले हीरों के लूटेरे, दो गिरफ्तार

Previous article

पहली बार गिरफ्त में आया रिक्शा गैंग का सरगना अपने साथियों के साथ करता था लूटपाट

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami