सुरक्षा गार्ड की सूझ बुझ से बची महिला की जान

मुंबई के पवई तालाब में एक महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। खुदकुशी करने आई इस महिला की जान पवई तालाब पर तैनात सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी और उसकी सूझ बुझ के कारण बच पायी है। पुलिस ने इस महिला की पहचान सविता झांकर के रूप में की है। जिसकी उम्र 30 से 35 साल के बिच में बताई जा रही है।वहीं इस महिला और उसके परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आये सुरक्षा गार्ड का नाम इम्तियाज़ शेख़ है।

महिला की जान बचाने के बाद इम्तियाज़ ने इसकी सूचना पवई पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जोगेश्वारी के ट्रामा केयर भेज दिया है।जहां उस महिला का इलाज चल रहा है।पुलिस महिला के परिवार वाले और खुदकुशी की करने की वजह को तलाश रही है,आगे मामले की जांच कर रही है।

जान कारी के मुताबिक पवई तालाब के सिक्योरिटी इंचार्ज इम्तियाज़ शेख़ जब पेट्रोलिंग पर थे।तब उनकी नज़र एक महिला पर पड़ी। जिसने खुदकुशी करने के लिए तालाब में छलांग लगा दी थी।उसके उससे बचाने के लिए इम्तियाज़ ने अपनी जान की परवाह किये बिना पानी में छलांग लगा दी,और महिला को अपनी तरफ खींचकर उसे बाहर निकाला। इम्तियाज़ के मुताबिक जब उसे बाहर निकाला तब उसकी साँसे चल रही थी। लेकिन वो उस समय बेहोश थी।


Close Bitnami banner
Bitnami