लड़की से छेड़खानी करने के आरोप में लोगों ने की टीचर की पिटाई

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में आकाश नामक कोचिंग क्लास में NEET और JEE की कोचिंग लेने वाली दो लड़कियों की छेड़खानी की शिकायत पर लोगों ने शिक्षकों की इस तरह पिटाई कर दी की वो दोबारा किसी लड़की से छेड़खानी करने के लिए कई बार सोचेंगे।लड़कियों ने शिक्षक पर आरोप लगाया की वो जब भी क्लास में जाते तो क्लास में शिवहरि वाघ और रोहित सुल नामक दो शिक्षक उन्हें देखके वल्गर कमेंट करते थे।बुधवार शाम शिवहरी ने एक लड़की को क्लास के भीतर रोककर उसके साथ अश्लील हरकत की।

गर्ल्स स्टूडेंट से छेड़छाड़ कर रहे थे टीचर, भीड़ ने क्लास में घुसकर किया ये हाल

इसके बाद लड़की ने क्लास में शिक्षकों की काली करतूत के बारे में अपने भाई को बताया। गुस्साए भाई ने क्लास में शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं लेकर पहुंच गया उसके कार्यकर्ताओं ने क्लास में शिक्षक की पिटाई कर दी. जब लोग शिक्षक को पिट रहे थे उसी बीच एक लड़की ने उसके साथ एक और साथी की होने की बात कही उसके बाद भीड़ ने दोनों की पिटाई करते हुए पुलिस ठाणे में ले गए। पुलिस ने दोनों शिस्कों के ऊपर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक ये लोग लड़कियों को धमकी भी देते थे की अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे।फीस डूबने और करियर बर्बा होने के डर से लड़किया चुप थी। लेकिन जब पानी सर के ऊपर से बहने लगा तो इन शिक्षकों के काली करतूत का पर्दाफाश कर दिया।

 


Close Bitnami banner
Bitnami