CrimeTop StoriesTrending News

बेटी के सामने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा, बच्ची को आइसक्रीम खिलाई और उसके ही सामने फंदे से झूल गया

0

मुंबई से सटे ठाणे में क़त्ल का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जहाँ एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक की वजह से अपनी तीन साल की बेटी के सामने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा दिया. इसके बाद उसने इस क़त्ल की चश्मदीद गवाह अपनी तीन साल की मासूम बेटी को आइसक्रीम खिलाई और उसके ही सामने फंदे से लटक गया. मासूम बच्ची टकटकी लगाकर सब देखती रही. जब कई घंटे तक उसकी आई बाबा ने उसके सवालों का जवाब नहीं दिया तो वो फूट फूटकर रोने लगी. पड़ोसियों ने जब बच्ची की आवाज़ सुनी तब अंदर आकर देखा. अंदर का नज़ारा देख सब हैरान रह गए.

तत्काल पुलिस को खबर दी गयी. मौके पर पहुंची श्रीनगर पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर जांच शुरू की और बच्ची की तरफ देखा तो उस मासूम ने जो कहानी सुनाई उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. पुलिस ने बताया कि, उन्हें गुरुवार दोपहर को फोन आया था कि वागले इस्टेट के रहने वाले ऑटो ड्राइवर सुनील सांगले ने अपनी पत्नी अर्चना की हत्या कर खुद को भी ख़त्म लकर लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों की लाश के पास उनकी बेटी बैठी मिली थी.

इससे पहले की पुलिस कुछ पूछती उस मासूम ने खुद बताना शुरू कर दिया की कैसे उसके बाबा ने आई को दो-तीन चांटे मारे और फिर उनका गला दबाया, जिसके बाद मम्मी सो गईं. बाद में बाबा ने उसको आइसक्रीम खिलाया और मोबाइल पर सबसे बात करने लगे. बाद में मोबाइल रखकर पंखे पर झूल गया.

पुलिस ने बताया कि, “सुनील ने अर्चना की जान लेने के बाद अपने तमाम रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि उसने अर्चना को हमेशा के लिए भगवान के पास भेज दिया है. सुनील ने आत्महत्या करने से पहले दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखा था. जिसमें उसने अपने परिवार और रिश्तेदारों से माफी मांगी है. सुनील ने लिखा कि वह अर्चना और खुद की जान लेने के लिए माफी चाहता है. अर्चना का शव उसके परिजन को सौंप दिया जाए. सुसाइड नोट में सुनील ने अर्चना के भाई और चाचा समेत 10 लोगों को इस घटना का जिम्मेदार बताया है.”

पुलिस के अनुसार, सुनील पेशे से एक ऑटो चालक था जबकि अर्चना वागले इस्टेट के आईटी पार्क में सिक्योरिटी का काम करती थी. सुनील को अर्चना के अफेयर का शक था. जिसके चलते दोनों के बीच अनबन होती थी.

jagdish panchal

SHOCKING: आठवीं के छात्र ने सुसाइड से पहले बनाया मौत का डायग्राम, रोज़ देखता था मौत का वीडियो

Previous article

Test Image

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami