CrimeTop Stories

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की राडार पर आई ये एक्ट्रेस,हत्या के आरोप में काट चुकी है सजा

0

ठाणे एंटी एक्सटॉरशन सेल और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रहे प्रदीप शर्मा के रडार पर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है. ठाणे पुलिस के एंटी एक्सटॉरशन सेल अभिनेत्री की तलाश में जुटी हुई है.ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि मारिया सुसाइराज है. ये वही मारिया सुसाइराज है जो नीरज ग्रोवर हत्याकांड में तीन साल की सजा काट चुकी है. ठाणे एंटी एक्सटॉरशन सेल मारिया सुसाइराज सहित अन्य नौ लोगों पर धोखाघड़ी का मामला दर्ज किया है. मारिया पर आरोप है कि उन्होंने कई बिज़नेस मैन को लोन दिलाने के नाम उन्हें करोड़ों रूपए का चुना लगाया है.

मारिया पर अब एक बिल्डर ने आरोप लगाया है कि उनके गिरोह ने बिल्डर को 30 करोड़ रूपए का लोन दिलाने का वादा किया था. लेकिन उसके बदले में मारिया ने उनसे तीन करोड़ रूपए कि ठगी की. जब बिल्डर मारिया से अपनी पैसों के बारे में पूछता था मारिया अपने साथियों को फर्जी पुलिस वाला बनाकर भेजती थी और उन्हें दूसरे मामले में फंसाने की धमकी देती थी.इस मामले में नौ आरोपी है. जिसमे से मारिया सुसाइराज गुजरात का एक आदमी और एक बैंक कर्मचारी फरार है.बाकी अन्य लोगों को पुलिस गिरफ्तार भी कर लिया है.इस मामले में प्रदीप शर्मा की टीम ने 32 वर्षीय पारोमिता चक्रवर्ती ऊर्फ बनर्जी, 54 वर्षीय हेन्डी निकोलस फर्नांडीस, 51 वर्षीय स्नेहा उर्फ ​​अनिता सुधीर वेदपठक उर्फ ​​देशपांडे, और 51 वर्षीय मिलिंद रघुनाथ कदम किया है.

बता दे की मारिया और पारोमिता की दोस्ती जेल में हुई थी. मारिया पारोमिता से पहले ही जेल से छूट गयी थी.मारिया के जेल से छूटने के कुछ महीनों बाद पारोमिता भी जेल से छूटी. और छूटने के बाद पारोमिता ने मारिया से संपर्क किया.और उसके बाद दोनों मिलकर लोगों को लोन दिलाने के नाम पर धोखाघड़ी का काम शुरू किया.

Rahul Pandey

PICS: फैशन इवेंट पर नज़र आया पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री

Previous article

अनुष्‍का शर्मा बनीं उम्रदराज महिला, लुक आया सामने

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami