Crime

सिर्फ गर्लफ्रेंड कि मनपसंद बाइक ही चुराता था उसका प्रेमी

0

पालघर जिले के वसई  पुलिस ने ऐसे कपल को गिरफ्तार किया है। जिनका शौक़ सिर्फ महंगी बाइकों को चुराना था। ये कपल शोरूम में बाइक खरीदने के नाम पर दाखिल होता था और फिर बाइक के ट्रायल के नाम पर उसे लेकर रफूचक्कर हो जाता था। लेकिन एक रोज़ इनकी कारस्तानी तीसरे आँख यानी सीसीटीवी में क़ैद हो गई और पुलिस ने फुटेज केआधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों कि पहचान दीपेश पाटिल और उसकी प्रेमिका पूजा पाटिल के तौर पर हुई है। दीपेश और उसकी गर्लफ्रेंड को मानिकपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी तब हुई जब दोनों ने हॉट व्हील नामक सेकेण्ड हैंड मोटरसाइकिल कि दूकान से ट्रायल के नाम पर बाइक लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस की मानें तो ,ये दोनों अब तक मुंबई, ठाणे और वसई इलाके के शो रूम से कई बाइक उड़ा चुके हैं। दोनों शोरूम में खुद को पति-पत्नी कि तरह पेश करते थे ताकि किसी को उनपर शक न हो। सबके सामने दोनों इस तरह से नोक झोंक करते थे कि लोगों को ये इत्मीनान हो जाये कि दोनों पति पत्नी हैं और बाइक खरीदने आये हैं। फिर वो एक बाइक चुनते थे और एक साथ बाइक पर बैठ कर ट्रायल के निकल जाते थे और लौटकर नहीं आते थे। किस बाइक को चुराना है ये तय करने का काम गर्लफ्रेंड किया करती थी। बाइक उड़ाते ही दोनों शहर छोड़ देते थे।

दोनों तब पकडे गए जब एक बार फिर वो एक शो रूम में बाइक खरीदने के लिए पहुंचे थे। लेकिन शोरूम मालिक के पास इनके सीसीटीवी से ली गई तस्वीर मौजूद थी। फ़ौरन शो रूम माली ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और मानिकपुर पुलिस में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जब देश विकास कर रहा है तो 25 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर गोपी ने खुदकुशी क्यों की ?

Previous article

मंजुला शेट्ये हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बड़ा सबूत

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami