CrimeTop Stories

VIDEO : भगवान के घर चोरी,कैमरे कैद हुई वारदात

0

आमलोगों के घरों में घर फोड़ी कर चोरी कि वारदात को अंजाम देने वाले चोर। अब भगवान को भी नहीं बक्श रहे है। मुंबई से सटे ठाणे में अपराधियों को न तो पुलिस का डर और नाही उन्हें भगवान का। ठाणे के कोन गाँव पुलिस के हद्द में आने वाला श्री खाटु शाम बाबा के मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है। मंदिर का खिड़की तोड़ एक शख्स ने दान पेटी से 3 लाख रूपए नगद और चढ़ावे के रूप में चढ़े कुछ दागिने पर हाथ सफा कर फरार हो गया है। पूरी ये घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक श्री खाटु शाम बाबा के मंदिर का उद्घाटन इसी साल फ़रवरी माह में हुआ था। हर रोज़ इस मंदिर में श्रधालुओं की भारी भीड़ होती है। और रोजाना इस मंदिर में भक्त भारी मात्रा में चढ़ावा चढाते है।

गुरुवार रात को मंदिर में एक शख्स ने मंदिर का खिड़की तोड़ कर अन्दर घुसा उसके बाद भगवान् के सामने रखा तिजोरी तोड़ कर तीन लाख रूपए लेकर रफू चक्कर हो गया। जब अगले दिन सुभा मंदिर का पुजारी मंदिर में आया तो उसे मंदिर के अन्दर दान पेटी टूटी हुई मिली। पुजारी ने इसकी सूचना तुरंत मंदिर कमिटी को दी। उसके बाद मंदिर के विश्वस्त मंडल ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस मंदिर में लगे कैमरे को खंगाला तो पता चला की एक शख्स मंदिर का खिड़की तोड़कर अन्दर घुस आता है और मंदिर का दान पेटी से लाखों रूपए लेकर भाग जाता है। मामला सामने आने के बाद विरोधी पक्ष के नेता ने रात में पुलिस के पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े किये है। वही ने मामला दर्ज सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

Rahul Pandey

ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने Ex Girlfriend और पोर्टल के संपादक के ख़िलाफ़ दर्ज कराया मामला

Previous article

कास्टिंग काउच के खिलाफ एक्ट्रेस ने अपने पूरे कपडे उतारकर किया प्रदर्शन

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami