VIDEO : कुएं में नहाने गए दलित समाज के तीन बच्चों को नंगा करके पीटा

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के जामनेर तालुका से महाराष्ट्र को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जहाँ पर कुछ लोगों ने कुएं में पौडने गए तीन नाबालिक बच्चों को नंगा करके बुरी तरह पीटा है। घटना जामनेर तालुका के वाकडी गांव की बीते रविवार की है।

बच्चों की पिटाई करने वाले आरोपी सोनू लोहार सहित उसके साथी पर एट्रोसिटी का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की बात सामाजिक न्यया मंत्री दिलीप कांबले ने कही है।

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों नाबालिक लड़के मातंग समाज से तालुख रखते। तीनों बीते रविवार भटका जोशी समाज के कुएं पौडने के लिए गए हुए थे।जैसे ही दलित समाज के लड़के कुएं में पौडने की जानकारी मिली वैसे आरोपी सोनू लोहार अपने साथियों के साथ वहां पर पहुंचा और बच्चों को कुएं से बाहर निकालकर उन्हें नंगा कर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इतने में भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो आरोपियों ने बच्चों को नंगे ही पुरे गांव में घुमाया।पीड़ित के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार केस वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है। वही मामला सामने आने के बाद नेता से लेकर आम जनता तक अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे है और आरोपियों को कड़ी सी कड़ी सजा देने कि मांग कर रहे है।


Close Bitnami banner
Bitnami