CrimeTop Stories

कर्ज के पैसे मांगने वाली महिला की कर्जदारों ने की पिटाई

0

एक 30 वर्षीय महिला को बहला फुसला कर कर्ज लेने वालों द्वारा महिला की जमकर पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित मिनाक्षी प्रकाश नंदा की शिकायत पर पुलिस ने विनयभंग सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए आरोपियों का नाम नारायण रहेजा (58),गोपाल रहेजा (20) व लोकेश रहेजा (28) बताया जा रहा है।

गौरतलब है की मालाड के गोराई निवासी मिनाक्षी प्रकाश नंदा (30) करीब 6 माह पहले गोराई में रहने के लिए आई थी। उसके पति का इलेक्ट्रिक स्वीच बनाने का व्यवसाय है। उसके पड़ोस में रहने वाली गायत्री रहेजा (20) से उसकी गहरी दोस्ती हो गई। गायत्री ने मिनाक्षी से कहा की हमारे पिता नारायण रहेजा काफी कर्जदार हो गए हैं। जिसके लिए उसे कुछ पैसे की जरूरत है। गायत्री के बहकावे में आकर उसने 10 लाख रुपए का आरटीजीएस किया बदले में उसने एक चेक लिया था। उक्त चेक जब जनवरी माह में अपने एकाउंट में जमा किया तो चेक बाउंस हो गया। वही पैसे को लेकर मिनाक्षी और गायत्री में कई बार कहा सुनी हुई।

गत दिनों जब वह गायत्री के घर उसके परिवार वालों के सामने पैसे मांगने पहुंची तो पूरा परिवार मिलकर मिनाक्षी की पिटाई कर दिया।गायत्री के पिता नारायण भाई गोपाल व लोकेश ने मिनाक्षी का विनयभंग किया। मिनाक्षी की शिकायत पर चारकोप पुलिस अपराध क्रमांक 22/2018 भादवी 354,506, 504 व 34 के तहत मामला दर्ज किया। वरिष्ट पुलिस निरीक्षक के आदेश पर मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी कडू मैडम को सौंपा गया।कडू मैडम ने बताया की मामले की जांच कर गायत्री के नारायण रहेजा,भाई गोपाल रहेजा व लोकेश रहेजा को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही मामले की अधिक जांच शुरू है।

11,356 करोड़ के फ्रॉड मामले में बोले एमडी सुनील मेहता,नीरव मोदी वापस करना चाहते थे पैसा

Previous article

सनी लियोन जल्द लॉन्च करेंगी अपनी कॉस्मेटिक रेंज, ट्वीट कर बताई ये बात

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami