पार्किंग विवाद को लेकर तीन लोगों ने मिलकर की कंप्यूटर इंजीनियर की हत्या

महाराष्ट्र के पुणे में पार्किंग के विवाद को लेकर तीन लोगों ने मिलकर एक कंप्यूटर इंजीनियर की हत्या कर दी है। घटना बीती रात पुणे के लूला नगर की है। नेवल भोमी बत्तीवाला 39 मृतक इंजीनियर का नाम है। इस मामले में पुणे पुलिस ने एक टूरिस्ट गाडी के मालिक के साथ साथ उसके दो साथीदारों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गाडी मालिक की पहचान यशवंत रासकर के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार हर दिन टूरिस्ट गाडी का मालिक यशवंत रासकर और उसका ड्राइवर गाडी को ठीक मृतक इंजीनियर नेवल भोमी बत्तीवाला के घर सामने पार्क करता था। जिसकी वजह से नेवल के घर वाले के अलावा आने जाने वाले लोगों को तकलीफे होती थी। इसको लेकर मृतक और गाडी मालिक के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। मृतक इंजीनियर नेवल ने रासकर को साफ़ मना कर दिया था कि आगे से वो गाडी घर के सामने ना खड़ा करे। इसके बावजूद रासकर के ड्राइवर ने बीती रात गाडी नेवल के घर के सामने पार्क कर दी। जिसे लेकर एक बार फिर नेवाल का ड्राइवर से झगड़ा हो गया। वहां पर मौजूद मालिक ने नेवल को ये कहकर धमकाने लगा की वो आरटीओ अफसर है। नेवल ने रासकर से कार्ड दिखाने को कहा। बस इसी बात से नाराज रासकर और उसके दोनों साथियों ने मिलकर नेवल कि रॉड और पत्थर से पिटाई कर दी। और मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से जख्मी नेवल को पास के ही अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने सुबह चार बजे नेवल को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुणे पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले कि जांच कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami