CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, गलती पूछा तो करदी अस्सिटेंट बैंक मैनेजर की पिटाई,कैमरे में कैद

0

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में ट्रैफिक पुलिस के गुंडा गर्दी का मामला सामने आया है। जहाँ पर ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने मुंबई के अस्सिटेंट बैंक मैनेजर से गालीगलौज और हाथापाई की है। अस्सिटेंट बैंक मैनजेर निरमान दत्ता का गुन्हा सिर्फ इतना था की उन्होंने पुलिस के जवान से अपनी गलती के बारे में जानना चाहा जिसपर तिलमिलाए कांस्टेबल ने निरमान दत्ता से हाथापाई और गालीगलौज करने लगे।

ये पूरा मामला 29 जनवरी का है। मुंबई में साउथ इंडियन बैंक में अस्सिटेंट बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत निरमान दत्ता अपने भाई के साथ अपनी कार (CG 07 M 6657) से छत्तीसगढ़ के भिलाई से मुंबई आ रहे थे। तभी औरंगाबाद में दाखिल होने के बाद एक ट्रैफिक सिग्नल पर ड्यूटी कर रहे वि बी साल्वे ने निरमान दत्ता की गाडी रुकाकर उन्हें गाडी साइट में रोकने के लिए कहा। जिसके बाद हवलदार वि बी साल्वे ने निरमान से लाइसेंस और गाडी के कागजपत्र दिखाने को कहा। सभी पेपर बराबर होने के बावजूद हवलदार ने निरमान से बिना सीट बेल्ट पहनकर गाडी चलाने के लिए उन्हें 700 जुर्माना भरने के लिए कहा ।

जिसपर चालक ने हवलदार से कहा की उन्होंने सीट बेल्ट पहना हुआ। कांस्टेबल ने अपने साथी हवलदार के के हिवाले से चालक का लाइसेंस और कागजपत्र न देने की बात कही। जिसके बाद मैनेजर ने अपने मोबाइल फ़ोन से हवलदार के बर्ताव को कैमरे में कैद करना चाहा। रिकॉर्डिंग करते देख हवलदार ने मैनेजर की पिटाई कर दी और टी शर्ट तक फाड़ दिया और जबरदस्ती मोबाइल छीनकर रिकॉर्ड वीडियो को डिलीट करना चाहा।

Rahul Pandey

Under 19 वर्ल्ड कप : ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर भारत चौथी बार बना विश्व विजेता

Previous article

लव डोज़ फेम उर्वशी रौतेला ने इंस्टा पर ‘टुकड़ों’ में किया लव स्टोरी- 4 का प्रमोशन

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami