CrimeTop Stories

एक ऐक्ट्रेस की वजह से बचाई गयीं दो लड़कियाँ, पकड़ा गया लड़कियाँ बेचने वाले International Gang

0

मुंबई में एक ऐक्ट्रेस की सूझ बूझ की वजह से दो 11 और 17 साल की लड़कियों की ज़िंदगी बचा ली गयी। कुछ लोग दोनों लड़कियों को देह व्यापार करानें वाले अन्तर्राष्ट्रीय गिरोह को बेचनें के फ़िराक़ में थे तभी एक्ट्रेस को उन पर शक हुआ और उसनें वक़्त रहते इसकी ख़बर पुलिस को दे दी।

कैसे हुआ गिरोह का भंडाफोड़ ?

4 मार्च को एक्ट्रेस प्रिती सुद अपनें एक दोस्त के साथ वर्सोवा के एक सैलोन में गईं थी। वहीं उनकी नज़र दो लड़कियों पर पड़ी जिनका मेकअप कराया जा रहा था। लड़कियों में एक की उम्र 11 और 17 साल के आस पास थी। दोनों के साथ द आदमी भी थे जो बार बार अपनी घड़ी देख रहे थे और परेशान लग रहे थे।

उनकी बातचीत से पता चला की मोबाइल पर वो किसी से बात कर रहे थें। और आपस में यूस की बात कर रहे थे। जब सैलोन के मैनेजर से पूछताछ की तो पता चला लड़कियों को यूस भेजनें के लिए ये सब किया जा रहा है। जिसके बाद उन्हें शक हुआ आख़िर मामूली से घर की दिखनें वाली इन लड़कियों को कौन और क्यों यूस ले जा रहा है।

जब एक्ट्रेस ने उनसे बात की तो पता चला दोनों गुजरात की रहनें वाली हैं। आगे वो उनसे बात कर ही कहीं थी उनके साथ आए दोनों शख़्स नें उन्हें रोका और तुरंत लड़की को लेकर निकलनें लगे। उनकी जल्दबाज़ी से उन्हें शक हुआ तब तक प्रिती के साथ आई उनकी दोस्त में वर्सोवा खानें को ख़बर दे दी।

जब मौक़े पर पहुँची पुलिस नें दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामनें आया कि लड़कियों को यूस में बेचा जा रहा था। जंहा उनसे वैश्यावृति कराई जाती। लड़कियों को गुजरात से ख़रीद कर लाया गया था।

ज़ोन के डीसीपी के मुताबिक़, इस मामले में पुलिस नें अब तक आमिर और ताजुद्दीन खान नाम के दो लोगों को गिरफ़्तार किया है। बाक़ियों का तलाश जारी है। पकड़े गए लोग अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के लोग है जो ग़रीब तबके की लड़कियों को बहला फुसला कर लाते हैं और विदेशों में बेच देते हैं।

 

Linkin Park’s Mike Shinoda says ‘no way’ to a hologram Chester Bennington

Previous article

रोड रेज का बदला लेनें के लिए युवक को फ़ेसबुक के ज़रिए हनी ट्रैप कर कार में अगवा किया गया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami