Crime

मॉडल, पैसा और क़त्ल के इस गुत्थी में है कई रहस्य , दो गिरफ्तार

0

आखिरकार मुंबई पुलिस ने एक महीने बाद अभिनेत्री और मॉडल कृतिका चौधरी के क़त्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। और शाम को इसका खुलासा करेगी की आखिर क्यों और किसने 12 जून की रात कृतिका का क़त्ल उसके ही घर के अंदर कर दिया था।

ये भी पढ़ें :

EXCLUSIVE : मॉडल कृतिका चौधरी हत्याकांड में नया खुलासा, लव ,नशा और मौत की गुत्थी।

 

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने इस मामले में मुंबई से सटे पनवेल से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दो गिरफ्तार शख्स कृतिका को जानते थे और उस रात उसके घर पैसों के लेन दें के सिलसिले में वहां गए थे। इसी बीच उनकी आपस में बहस हुई और उनमे से एक ने उसे हाँथ में पहनने वाले नकल से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो, अभिनेत्री कृतिका का ड्रग्स से जुड़े लोगों के साथ उठना बैठना था। कई बार उसने उनके लिए काम भी किया था, इसी बीच इनके पास कुछ पैसे आये जिसे उसे उन्हें आपस में अपने साथियों के साथ बांटना था। लेकिन सूत्र बताते हैं की इसी को लेकर उनका आपस में झगड़ा हो गया।

जिसके बाद दो लोग 12 जून की रात कृतिका से इस मामले को सुलझाने के बहाने उसके घर आये थे। सबने आपस में बातचीत की और खाना भी खाया मगर जब पैसों की बात निकली तो उनका आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद उनमे से एक उसपर हाँथ में पहनने वाले नकल से तेज़ हमला किया जिससे कृतिका की मौत हो गयी। फिर दोनों आरोपियों ने चुपचाप घर की सफाई और देर रात वहां से निकल गए। सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार दोनों आरोपी कृतिका के ज़रिये बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे।

गौरतलब है की लीड इंडिया ने पहले ही ये खुलासा किया था की अभिनेत्री और मॉडल कृतिका चौधरी के तार ड्रग्स तस्करों से जुड़े हैं। मॉडल अक्सर कुछ लड़कियों के साथ ड्रग्स से जुड़े लोगों के लिए काम करती थीं।

कृतिका की हत्या मुंबई पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी। जिसे सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की कई टीमें भी काम कर रही थीं। इस केस को ख़ास तौर पर सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशियलिस्ट दया नायक को भी लगाया था। सूत्र बताते हैं इस केस को सुलझाने इंस्पेक्टर दया नायक और उनकी टीम ने अहम् भूमिका निभाई है। मुंबई पुलिस अब इस पूरे मामले पर शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हत्या से जुडी कई परतें खोलेगी।

गोविंदाओं कि सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगायी राज्य सरकार को फटकार

Previous article

अनैतिक संबंध के शक में पति ने पत्नी और बच्चे को मौत के घाट उतारा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami