Prositution में पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा एक रात की वो लेते हैं 1 लाख रूपये

हैदराबाद पुलिस ने बॉलीवुड और देह व्यापार के एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसमे कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं। इनमे से एक ने तो बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के सामने अपना डेब्यू किया तक कर चुकी है। उस रात वो अभिनेत्री भी उसी होटल के दूसरे कमरे में किसी बड़े बिज़नेसमैन के साथ थी लेकिन रेड पड़ते ही वो वहां से निकल गई। हैदराबाद पुलिस उस अभिनेत्री से भी जल्द पूछताछ करने वाली है। अभिनेत्री फिलहाल मुंबई में है और उसने ये कहते हुए जांच में सहयोग करने से मन कर दिया है की वो गिरफ्तार कास्टिंग एजेंट को नहीं जानती।

Video:

 

हैदराबाद पुलिस ने पंजागुट्टा और बंजारा हिल्स के दो नामी फाइव स्टार होटलों में छापेमारी कर है प्रोफ़ाइल देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

पुलिस ने होटल के कमरे दो अभिनेत्रियों को रेस्क्यू कराया गया औरत उन्हें लेकर आने वाले उनके कास्टिंग एजेंट मोनीष के और वेंकटेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो जो एक्ट्रेस होटल के कमरे में मिली थीं इनमें एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जिसने कई बड़े असाइनमेंट्स किये व दूसरी टेलीविजन अभिनेत्री शामिल हैं। पुलिस ने बताया की ये पूरा धंदा ऑनलाइन चल रहा था। पकडे गए दोनों कास्टिंग एजेंट्स ऑनलाइन इस रैकेट को चलाते हैं और ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं।

फाइव स्टार होटल के कमरे से जो एक्ट्रेस मिली हैं उनमे से एक मुंबई की और दूसरी कोलकाता की रहने वाली है। पंजगुट्टा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस. रविंदर ने कहा कि पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की सूचना पर ताज डेक्कन होटल के कमरों में छापा मारा था। पुलिस को कमरे से कैश और कई आपत्तिजनक चीज़ें मिली हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami