CrimeTop Stories

अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने वाले दो विदेश नागरिक पाँच सितारा होटेल से गिरफ़्तार

0

मराठी फ़िल्मों की जानी मानी ऐक्ट्रेस और उनके एक दोस्त के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोप में दो विदेशी नागरिकों को मुंबई पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. डोनो आरोपी चेक रिपब्लिक के रहने वाले हैं और फ़िलहाल सांताक्रुज़ पुलिस की गिरफ़्त में हैं.

पुलिस के मुताबिक़, दोनों विदेशी नागरिक एडरिक डिवयागो ओवर फ़िलिप्स रॉड्रीगस टुरिस्ट विज़ा पर भारत घुमनें आए हैं. दोनों की गिरफ़्तार एक्ट्रेस कि शिकायत पर की गई है.

एक्ट्रेस नें अपनी शिकायत में कहा है कि, जब वो पाँच सितारा होटल के कॉफ़ी शॉपिंग में थी तब दोंनों विदेशी भी वहीं थे. पुरे टाइम वो उन पर भद्दे कमेंट्स और इशारे कर रहे थे. इतना ही नहीं उनमें से एक नें उन्हें ग़लत तरीक़े से छुने की भी कोशिश की.

इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत होटल के मैनेजर से की जिसके बाद वो वंहा से चले गए लेकिन कुछ देर बाद वापस आ गए. और फिर से वही सारी हरकतें करनें लगे. इसके बाद दोनों नें सीधे पुलिस को फ़ोन कर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद दोनों को गिरफ़्तार कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक़ दोनों को आईपीसी की धारा 354A (sexual harassment), 509 (molestation) and 34 (common intention) of the Indian Penal Code के तहत गिरफ़्तार कर लिया गया.

abhi

The best cities in the world for nightlife and parties

Previous article

BIG STORY: प्रेमी के सामने प्रेमिका से बलात्कार , फिर लड़के को मारी गोली

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami