पुणे में 9वीं मंजिल की बालकनी से गिरी 2 साल की मासूम

पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके में बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरकर एक दो साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची खेलते खेलते फ़्लैट के बालकानी तक जा पहुंची थी और वहीँ से नीचे गिर गई, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। पुणे पुलिस ने इस मामले मेंइसे एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गयी है। वहीँ बच्ची के माता – पिता की रो रो कर हालत खराब है।

बालकनी तक कैसे पहुंची बच्ची ?

पुणे पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि, बच्ची अनिका तोमर की उम्र 2 साल की है। और बच्ची का परिवार पिंपरी की मेट्रो पोलोटिन सोसायटी में रहती थी। वारदात वाली शाम घर के अंदर ही खेल रही थी। माँ ने उसे खेलने के लिए ड्राइंग रूम में छोड़कर उसके लिए दूध लाने में किचन में गई थी। तभी दो साल की अनिका खेलते खेलते फ्लैट की गैलरी में चली गई। शक है की बच्ची फ़्लैट की बालकनी में लगे रेलिंग नीचे झांकने की कोशिश कर रही होगी तभी वो नीचे गिर पड़ी।

परिवार बर्थडे की तैयारी कर रहा था

परिवार के मुताबिक़, दो महीने बाद ही अनिका का बर्थडे था। और पूरा परिवार इसे धूम धाम से मनाने वाला था। उन्हें अभी भी यक़ीन नहीं हो रहा है की एक दो साल की मासूम उनसे इस तरह से छीन जायेगी। उन्हें इसकी जानकारी तब लगी जब नीचे शोर मचने लगा। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी को ज़ोर से किसी चीज़ की गिरने की आवाज़ आई तो, उसने भाग कर जाकर देखा। वहां मासूम अनिका खून से लथपथ पड़ी थी। जिसके बाद गार्ड ने फ़ौरन इसकी खबर परिवार और बिल्डिंग के लोगों को दी।


Close Bitnami banner
Bitnami