CrimeTop Stories

IPL मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

0

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ईपीएल मैच के दौरान एक महिला संग छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. हमारे हाँथ जो FIR लगी है उसके मुताबिक घटना शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मैच के दौरान हुई. वारदात के बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत दर्ज करा दी थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को लाखों की भीड़ से ढूंढ़कर गिरफ्तार कर लिया है.

जिस शख्स गेंदराज सतनामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो वानखेडे स्टेडियम में ही बतौर कॉनट्रैक्टर काम करता है. एफआईआर में महिला ने इस पूरे घटना की जानकारी कुछ इस तरह दी है. जानकारी के अनुसार उनके साथ आरोपी गेंदराज सतनामी ने ये बदसलूखी सचिन तेंदुलकर स्टैंड के पास हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

इससे पहले भी आईपीएल मैचों के दौरान महिलाओं और लड़कियों के साथ बदसलूखी और छेड़छाड़ के कई मामले सामने आये हैं. 2014 में किंग्स एलेवन पंजाब की मालकिन अभिनेत्री प्रीती जिंटा ने अपने पार्टनर और मालिक नेस वाडिया पर भी इसी तरह के आरोप लगाए थे. यह घटना भी वानखेडे स्टेडियम में ही 30 मई को हुई थी. साल 2012 में आरसीबी के क्रिकेटर ल्यूक पामरबार्श पर ब्रिटेन की एक महिला ने इसी तरह के आरोप लगाए थे. आरोप लगा था की क्रिकेटर ने उस महिला का पीछा करते हुए उसके होटल रूम तक पहुंच गए थे.

Image result for Blur Photo of Actress

jagdish panchal

स्टनिंग लुक में दिखी श्रीदेवी की छोटी बेटी,क्या आपने देखी ये तस्वीरें

Previous article

VIDEO: बलात्कार के बढ़ रहे मामलों पर एक्ट्रेस की दिल झकझोर देने वाली अपील, मैं भी पीड़िता हूँ लकिन खामोश रही

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami