VIDEO: 11 वर्षीय मासूम के साथ रेप करने वाले 17 दरिंदों में से 1 पर वकीलों का हमला

चेन्नई में 11 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्ची के साथ एक अपार्टमेंट में काम करने वाले लोगों ने इसे अंजाम दिया था. आज पुलिस ने सभी 17 आरोपी अदालत के सामने पेश किया था. जहाँ वकीलों ने आरोपियों पर हमला कर दिया. बाकी आरोपियों को पुलिस ने किसी तरह वकीलों के चंगुल से निकल लिया लेकिन एक को वकीलों ने अदालत में दौड़ा दौड़ा कर पीटा है.

आज पुलिस इन आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड लेने आई थी. जिसके बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और जैसे ही सभी को न्यायिक रिमांड में भेजे जाने के बाद पुलिस उन्हें लेकर निकल रही थी. घात लगाए वकीलों ने कापुलिस के सामने आरोपी पर हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा.

इस मामलों में चेन्नई पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड समेत लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल है. इन सभी आरोपियों पर आरोप है की इन लोगों ने बच्ची को ब्लैकमेल कर रहे थे. और तो और उसे बेहोशी की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं. उसके बाद दरिंदें उसके साथ दरिंदगी करते थे.


Close Bitnami banner
Bitnami