VIDEO: शर्मनाक! बॉडी बिल्डर बेरहमी से लड़की को पीटता रहा और लोग वीडियो बनाते रहे

दिल्ली से एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमे एक लड़का एक लड़की को बड़ी बेरहमी से पीट रहा है और लोग लड़की को बचाने के बजाय मूकदर्शक बनकर वीडियो बना रहे हैं. वारदात पूर्वी दिल्ली का है. अब वीडियो सामने आने के बाद आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जो वीडियो सामने आया है उसमे साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक हट्टे कट्टे बदन वाला एक लड़का किसी दूकान के अंदर लड़की की पिटाई कर रहा है. कभी वो उसे घूंसे मारता तो कभी उसके बाल पकड़कर सर पटक देता है. कुछ ही मिंटो में लड़के ने लड़की पर कई ज़ोरदार घुसे बरसा दिए. लड़की रोटी बिलखती मदद के लिए आवाज़ लगाती रही. लेकिन कोई सामने नहीं आता है जबकि वीडियो में दो लोग वहीँ खड़े दिखाई दे रहे हैं. लड़का इतना बेख़ौफ़ है की वो दूकान में खड़े एक शख्स को ही दूकान का शटर बंद करने को कहता है.इसके बाद वह पलट कर फिर से लड़की पर लात घूंसे बरसाने लगता है .

बताया जा रहा है की यह वीडियो पूर्वी दिल्ली का है. और इस घटना के बाद दिल्ली के जैतपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बॉडी बिल्डर लड़का कितनी बुरी तरह से लड़की की पिटाई कर रहा है.


Close Bitnami banner
Bitnami