VIDEO: क्रिकेट सट्टेबाजी मामले में पेशी के लिए ठाणे क्राइम ब्रांच पहुंचे अरबाज खान

आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान पूछताछ के लिए ठाणे क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुँच चुके हैं. क्राइम ब्रांच के 5 अफसर उनसे ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में पूछताछ करेंगे. अरबाज़ ठीक 11 बजे पेशी के लिए पहुंचे हैं और उनके साथ आये उनके भाई के हनुमान कहे जाने वाले सिक्योरिटी कर्मी शेरा.

सूत्रों के मुताबिक, अरबाज़ और सोनू जालान से आमने सामने की पूछताछ होगी. अरबाज़ के क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुँचते ही सोनू जालान को भी पूछताछ के लिए वहां लाया गया है. अगर सूत्रों की मानें तो ये पूरी पूछताछ पांच अफसरों की टीम करेगी जिसमे खुद एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा भी शामिल होंगे. ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल अब अरबाज को जालान के सामने बिठाकर पूछेगी कि,

अब तक उन्होंने सोनू के ज़रिये किन किन मैचों पर पैसे लगाए हैं?

आखिर एक बुकी बार बार उन्हें किस बात के लिए धमकी दे रहा था?

एक इंटरनेशनल बुकी जिस पर कई सारे मामले दर्ज हैं वो अरबाज़ से तीन करोड़ किस बात के मांग रहा था?

वो कब से उसे जानते हैं और डी गैंग के किन किन लोगों ने अरबाज़ कि दोस्ती है ?

 

बॉलीवुड एक्टर का नाम तब सामने आया जब पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के मोबाइल से अरबाज की तस्वीरें और कुछ फ़ोन कॉल मिली थीं. जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि दबंग खान के अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था. लेकिन वो काफी सारा पैसा हार गए इतना ही नहीं अरबाज़ कई सालों से मैचों पर बेटिंग कर रहे हैं और पिछले साल भी उन्होंने 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.

क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुँचने से पहले अरबाज़ अपने बड़े भाई सलमान और पिता सलीम खान से मिलकर घर से निकले थे. सूत्र बताते हैं कि आज सुबह सलमान कि लीगल टीम भी आज सुबह उनके घर पहुंची थी. जिसके बाद तय हुआ कि सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी.


Close Bitnami banner
Bitnami