VIDEO: देवास जिले के बागली के बीजेपी विधायक चंपालाल देवडा की दबंगई

एमपी में भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा शिवराज सिंह सरकार की पुलिस के एक कांस्टेबल को तमाचे जड़ते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, विधायक पर कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

विधायक ने पुलिस स्टेशन में दिखाई दबंगई

देवास की बागली सीट से विधायक चंपालाल देवड़ा पर आरोप है कि उन्होंने उदयनगर पुलिस स्टेशन में घुसकर कांस्टेबल की पिटाई की। विधायक के साथ उनका भतीजा और कुछ समर्थक भी मौजूद थे। आरोप है कि विधायक के भतीजे का कांस्टेबल से किसी बात पर विवाद हो गया था, जिसके बाद विधायक खुद थाने पहुंच गए और कांस्टेबल की पिटाई की। मारपीट का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

आरोप के मुताबिक, चंपालाल देवड़ा अपने भतीजे और समर्थकों के साथ उदयनगर पुलिस स्टेशन में घुस गए और एक पुलिस कांस्टेबल को दनादन तीन तमाचे जड़ दिए। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि इस दौरान थाने के दूसरे स्टाफ मूक दर्शक बने रहे। वहीं थप्पड़ खाने वाला कांसटेबल भी चुपचाप खड़ा रहा।

इस घटना के बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। हालांकि, पुलिस ने सारे सबूत और गवाह होने के बावजूद 12 घंटे बाद FIR दर्ज की है। FIR दर्ज होने के बाद से चंपालाल देवड़ा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ है और उनका पता नहीं चल पा रहा है।


Close Bitnami banner
Bitnami