Crime

Video : कोर्ट में स्टिंग ऑपरेशन करने पहुंचा था शख़्स,पकड़ा गया तो कोर्ट के छत पर चढ़कर खूब किया हंगामा

0

मुंबई के माहिम का रहने वाला जेम्स थॉमस गोडविन वसई के कोर्ट में पहुंचा तो था स्टिंग ऑपरेशन करने लेकिन वो पकड़ा गया। पकडे जाने के बाद जेम्स ने कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा खड़ा किया। और देखते ही देखते जेम्स गोडविन कोर्ट के छज्जे पर चढ़ गया और ख़ुदकुशी करने की धमकी देने लगा। कोर्ट परिसर में चल रहे शख़्स के ड्रामा को खत्म करने के लिए पुलिस को काफी मस्सकत करनी पड़ी। कैसे भी करके पुलिस ने जेम्स को कोर्ट के छज्जे पर से निचे उतारकर उसे हिरासत लिया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को जेम्स थॉमस गोडविन 35 केस का सर्टिफिकेट कॉपी लेने के लिए कोर्ट गया हुआ था। लेकिन कोर्ट कर्मचारियों ने सर्टिफिकेट कॉपी देने मना कर दिया। बस इसी बात से नाराज़ जेम्स थॉमस कोर्ट में ही हंगामा खड़ा करने लगा और कोर्ट में जुडिशल कलर्क से जज एनबी प्रधान से मिलने कि मांग करने लगा। शख्स के हंगामे को देखते हुए कलर्क जज के चैम्बर में गए उसके पीछे पीछे जेम्स भी चैम्बर में घुस आया और चैम्बर में जज से बहस करने लगा। इसी बीच जज की निगाह जेम्स के मोबाइल फ़ोन पर पड़ी। जज को शक हुआ कि जेम्स अपने मोबाइल फ़ोन से दोनों के बीच के संवाद को रिकॉर्ड कर रहा है। जज ने जेम्स से मोबाइल फ़ोन दिखाने को कहा अगर नहीं दिखाया तो उसे पुलिस कस्टडी में भेज देने की बात कही। लेकिन जेम्स ने मोबाइल फ़ोन नहीं दिखाया मौका देखकर जज के चैम्बर से भाग खड़ा हुआ और बिल्डिंग के पहले मंजिल के छज्जे पर जा पहुंचा और खुदकुशी की धमकी देने लगा।

वसई पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल माने ने बताया है कि हमने शख्स के ऊपर कोर्ट में इस तरह से हंगामा खड़ा करने के जुर्म में धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया। और उसे मंगलवार को वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वीडियो : क्या हुआ जब अचानक सामूहिक शादी में पहुंची राधे माँ

Previous article

पुणे के पास टनल में क्रेन पलटा 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत,1 को ज़िंदा निकाला गया

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami