VIDEO: दिल्ली पुलिस के ACP का दावा- श्रीदेवी की मौत महज हादसा नहीं

दिल्ली पुलिस के पूर्व ACP ने श्रीदेवी की मौत को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े किये हैं. उनका दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा नहीं है. बल्कि वे सोची-समझी साजिश का नतीजा है. और इस पूरे मामले की सही तफ्तीश करने के बजाये इसे रफा दफा करने कि साज़िश रची जा रही है. दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने ये भी दावा किया है कि उन्होंने दुबई के उस होटल में जाकर पूरी तफ्तीश की है. और उससे जुड़े हर सबूत को रिकॉर्ड भी किया और जल्द ही वो इन सबूतों को लेकर अदालत एक बार फिर जाएंगे. ताकि इस मामले कि जांच हो सके. 24 फरवरी को दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स में श्रीदेवी की मौत हुई थी और दुबई पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम में दुर्घटनावश बाथटब में गिरना इसका कारण बताया गया था.

रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सबूत मीडिया के सामने पेश भी किये हैं और दावा किया कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की जांच के मामले में लापरवाही की है और बड़ी ही जल्दबाजी में केस का निष्कर्ष निकाल दिया है. ये सब किसी को बचाने के लिए किया गया. कुछ लोग मुंबई और दिल्ली में बैठकर श्रीदेवी की मौत पर पर्दा डालने की जुगत में थे.


एसीपी ने अपनी जांच के लिए ख़ास तौर पर उस कमरे को किराए पर लिया था जहाँ श्री देवी की मौत हुई थी. वहां जाकर उन्होंने पूरे क्राइम सीन को री क्रिएट किया है. वेद भूषण ने दावा किया है कि वो और उनकी टीम टीम ने होटल जुमेराह एमिरेट्स जाकर रूम नंबर 2208 में श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया है . जिसका वीडियो भी उनके पास है. उन्होंने उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी है जिसमे डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी.

आज इसके लिए रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और ये दावा किया कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत मामले में जो इंवेस्टिगेशन की है, वह सिर्फ खानापूर्ती भर है.उन्होंने दुबई पुलिस की डेथ सर्टिफिकेट पर भी सवाल उठाया है.

उनका दावा था है कि, वर्ल्डवाइड इंवेस्टिगेशन का साइंटिफिक तरीका जो होता है, उसे फॉलो ही नहीं किया गया. और न ही श्रीदेवी की कॉल डिटेल निकलवाई गई और न ही बोनी कपूर की कॉल डिटेल निकलवाने की जरूरत समझी गई. इतना ही नहीं न तो ब्लड रिपोर्ट पर चर्चा की गई और न ही लंग्स कंडीशन की. जब कोई पानी में डूबता है तो उसके लंग्स में पानी जाता है. लेकिन पुलिस ने नहीं बता रहा है कि कितना पानी श्रीदेवी की बॉडी के अंदर गया. ये मामला समान्य मौत का नहीं बल्कि इसकी पूरी जांच हो.


Close Bitnami banner
Bitnami