VIDEO: तलवार और रॉड लेकर भीड़ ने बोला बाप बेटे पर जानलेवा हमला

मुंबई के पास उल्हासनगर के विट्ठलवाडी पुलिस स्टेशन की हद में देर रात करीब 30 लोगों की टोली ने बाप-बेटे पर हमला बोल दिया. भीड़ की शामिल लोग तेज़ धार हथियार से लैस होकर आये थे. उनके हांथो में चॉपर, रॉड के इलावा बड़े बड़े पत्थर के टुकड़े थे. इस हमले में बाप बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं और ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं. पुलिस ने 25 लोगों पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

अब इस पूरे हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमे भीड़ बाप बेटों पर चॉपर और रॉड बरसाते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग दूर से उनपर पत्थर भी फेंकते दिखाई दे रहे हैं.

विट्ठलवाडी पुलिस के मुताबिक, ये पूरे विवाद घर खाली कराने को लेकर हुआ है. उल्हासनगर कैंप में गुरुनानक स्कूल के पास पीड़ित रणजीत सिंह जिनकी उम्र 73 साल है अपने पुत्र सन्नी सिंह और पूरे परिवार के साथ रहते हैं. मंगलवार देर रात अचानक 20 से 25 लोगों की टोली ने घर पर हमला बोल दिया. उनके हाथ में तलवार, चांपर, डंडा व पत्थर थे. अचानक भीड़ ने उनके घर पर पत्थर बरसाने लगे और अंदर घुसकर बाप-बेटे पर तलवार और चॉपर से हमला कर दिया. इस हमले में बाप-बेटे बुरी तरह जख्मी हो गए. इसके बाद हमलावर भाग गए.बाप-बेटे को उल्हासनगर के शिवनेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


Close Bitnami banner
Bitnami