CrimeTop Stories

VIDEO: दोस्तों ही क़त्ल कर शव फ्रीज़ में छुपाया, माँ ढूंढ़ते हुए पहुंची तो मिली लाश

0

मुंबई से सटे नालासोपारा में कुछ दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर लाश फ्रीज़ के अंदर छुपाकर फरार हो गए. हत्या क्यों की गई और किस तरह की गयी ये अब तक साफ़ नहीं. लेकिन पुलिस ने इस मामले में युवक एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि बाकियों की तालाश कर रही है.

मृतक की उम्र 17 साल है और वो अपनी माँ के साथ मीरा रोड में रहता है. वो घर से ये बोलकर निकला था की वो नालासोपारा अपने किसी दोस्त के जन्मदिन के पार्टी में जा रहा था और जल्द ही लौट आएगा. लेकिन जब गुरुवार से निकला हुआ उसका बेटा शुभम घर नहीं पहुंचा तो उसकी माँ उसे तलाशते हुए नालासोपारा पहुँच गई. लेकिन माँ को न तो इस बात की जानकारी थी वो कहाँ गया है और किसके पास है और न ही ये उसके किस दोस्त का बर्थडे था. माँ ने घर में पड़े पुराने मोबाइल में एक एक नंबर पर कॉल किया और ढूंढ़ते ढूंढ़ते उस घर तक जा पहुंची जहाँ शुभम आया था.

घर का ताला बंद था अंदर झाँक कर देखा तो पूरा कमरा धुंए से भरा था. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाज़ा तोड़दार देखा तो अंदर शुभम की खून से सनी लाश पड़ी थी. आरोपियों ने हत्या कर लाश फ्रीज़ के पास रख दिया था ताकि वो जल्दी खराब नहीं हो. तफ्तीश में सामने आया है शुभम अपने दोस्त
दीपक मालिक, कैलाश वाघ और अनिल सिंह के साथ वहां आया था. पुलिस ने इस मामले में कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है. .

पुलिस के मुताबिक ये अब तक साफ़ नहीं हैं की आखिर हत्या क्यों और किस परिस्तिथि में हुई है. कैलाश लगतार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है.

VIDEO : जब देखते ही देखते आसमान में उड़ गया युवक

Previous article

देखिये वीडियो क्या हुआ जब झील फेंकने लगा आसमान में पानी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami