VIDEO: पालनपुर डीसा हाईवे पर हिट एंड रन की घटना

अगर आप सड़क पार करने में सावधानी नहीं बरतते हैं तो इस वीडियो को ज़रूर देखिये. कैसे आपकी एक छोटी सी गलती जानलेवा साबित हो सकती है. ऐसी ही एक घटना पालनपुर डीसा हाईवे पर हुई. जहँ सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज़ रफ़्तार कार ने उड़ा डाला. टक्कर इतनी तेज़ थी की युवक कई मीटर दूर जाकर गिरा. और तो और युवक को टक्कर मारने वाली इनोवा कार मौके से फरार हो गयी.

अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमे साफ़ साफ़ दिखाई देता है की एक युवक सड़क की दूसरी तरफ से अचानक सड़क पार करने की कोशिश में है. वो एक तरफ से भाग कर आ कर सड़क के बीचो बीच पेडेस्ट्रन डिवाइडर पर खड़ा हो जाता है. लेकिन वहां से सड़क पार करने से पहले वो दाएं बाएं नहीं देखता और भाग कर सड़क पार करने की कोशिश करता है और एक तेज़ रफ़्तार इनोवा से उड़ा देती है. टक्कर इतनी तेज़ थी की युवक करीब 100 मीटर दूर गिरा. इसके बाद इनोवा ड्राइवर ने खुद को सँभालने की कोशिश की लेकिन वो गाडी सँभालने के बजाय उस युवक पर गाडी चढ़ाता चला गया.

ये पूरी घटना पास में एक शख्स ने अपने कैमरे में क़ैद कर लिया. इनोवा ड्राइवर ने घायल युवक को अस्पताल पहुँचाने के बजाय वहां से भाग खड़ा हुआ. अब पुलिस उस ग्रे रंग वाले कार की तलाश में जुट गयी है.


Close Bitnami banner
Bitnami