CrimeTop Stories

VIDEO: मानखुर्द स्टेशन के बाहर पति ने पत्नी पर चाक़ू से किया हमला, तमाशबीन बनी रही भीड़

0

मुंबई के मानखुर्द स्टेशन के बाहर एक पति अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला करता रहा. बेबस पत्नी मदद के लिए चिल्लाती रही और भीड़ थी कि मोबाईल में इस घटना का वीडियो बनाती रही. अब उसी हमले का वीडियो सामने आया है. जिसमे भीड़ भाड़ के बीच में एक पति चाक़ू से पहले अपनी पत्नी का गला रेतने कि कोशिश करता है, फिर पीछे से पत्नी पर न जाने कितनी बार चाकुओं से हमला करता है और वहां से फरार हो जाता है.

महिला घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड के जाकिर हुसैन नगर झोपड़पट्टी में रहने वाली है. जिसका नाम शुभांगी विजय इंगले (27) है. और वो वाशी के किसी एसबीआई ब्रांच में स्वीपर का काम करती है. रोज़ कि तरह सोमवार को वह काम पर जाने के लिए मानखुर्द स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रही थी. स्टेशन के पास ही पति विजय इंगले पहले से खड़ा होकर शुभांगी के आने का इंतजार कर रहा था. घटना सुबह 7 बजे के करीब कि है, जैसे ही वो स्टेशन के पास पहुंची पीछे से आकर पति विजय ने उसपर हमला कर दिया.

पहले तो भीड़ ये सब देखती रही फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद खून से लथपथ शुभांगी को पहले शताब्दी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मानखुर्द पुलिस ने विजय को गोवंडी स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है किया है.

पुलिस ने बताया कि, मानखुर्द लिंक रोड के जाकिर हुसेन नगर विजय इंगले (28) अपनी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता है. विजय इंगले व उसकी पत्नी शुभांगी में पिछले दो माह से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते शुभांगी अपने मायके में रहती थी. इस हमले के पीछे कि वजह भी उनका आपसी झगड़ा बताया जा रहा है.

Video

महाराष्ट्र में खूब हो रहा है घोटाले बाज़ों का विकास तीन साल में हुआ है 19,671 करोड़ का घोटाला

Previous article

सासु माँ से झगडे के बाद पति ने कुल्हाड़ी से मारकर पत्नी और बच्ची की हत्या कर दी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami