CrimeTop Stories

VIDEO: गरदुल्लों से परेशान लोगों ने मांगी मुंबई पुलिस से मदद, खुद शराब के नशे में पहुंची पुलिस

0

मुंबई मस्जिद बन्दर स्टेशन पर घंटो नाटक चलता रहा. अब उसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है की ट्विटर पर ही बड़ी बड़ी बातें करती है मुंबई पुलिस. उनकी हकीकत देखना है तो इस वीडियो को ज़रूर देखिये.

इस वीडियो में कुछ लोग मुंबई पुलिस के एक कॉन्स्टेबल से उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोग चिल्लाते हुए सुनाई दे रहे हैं की गरदुल्लों से बचने के लिए तुमको बुलाया था. तुम खुद शराब के नशे में क्या बचाओगे. दरअसल मस्जिद बन्दर स्टेशन पर गरदुल्लों का आत्नक है वो आते जाते लोगों छीन छान और लूट पात करते हैं. दावा किया गया है की आज भी इस तरह गरदुल्लों ने एक यात्री पर हमला किया. जिसके बाद लोगों ने मदद के लिए पुलिस वाले को बुलाया गया. लेकिन यात्री तब हैरान रह गए जब खुद पुलिस वाला वहां नशे में पहुंचा. उसकी हालत ये थी की वो ठीक से न तो बोल प् रहा था और ना ही खड़ा हो पा रहा था.

लोग इस वीडियो को देख कर तरह तरह का कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं ये क्या सुरक्षा देंगे पहले इनको सुरक्षा देने की ज़रुरत है. कई लोगों ने ये तक कह दिया की ये तो एक मामला है जबकि मुंबई पुलिस के जवानों की हालत तो इससे बदत्तर है.

Santosh Nawar

Team इंडिया के इस क्रिकेटर ने अचानक क्यों उठा ली बंदूक

Previous article

SHOCKING: मुंबई पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल, दोस्तों के साथ गया था पार्टी करने

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami