VIDEO: बेहद सेंसिटिव ईमारत सिंधिया हॉउस! में लगी भीषण आग, लोग पूछ रहे हैं लगी या लगाई गई

मुंबई के बलार्ड पियर इलाके में स्तिथ सिंधिया हॉउस में भीषण आग लग गई है. आग जिस इमारत में लगी है वहां आयकर विभाग का दफ्तर है. आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम वहीँ बैठती है. अब इस आग के बाद ये सवाल किया जा रहा ही की आग दुर्घटनावश लगी या साज़िशन लगाईं गयी है. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर है.

फायर ब्रिगेड से मली जानकारी के मुताबिक, आग की सुचना उन्हें करीब 5 बजकर 17 मिनट पर मिली. जिसके बाद करीब पांच गाड़ियां और तीन वाटर टैंकर को मौके पर रवाना किया गया है. आग जिस इमारत में लगी है वहां आयकर विभाग का दफ्तर है. इस इमारत में कई बड़े मामलों से जुड़े दस्तावेज़ मौजूद हैं. अब तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग अंदर ही अंदर फैलती जा रही है और उन कमरों को काफी नुक्सान हुआ है जहाँ अहम दस्तावेज़ और फाइलें रखी गई थी.

इस आग के बाद अब इसके कारणों को लेकर कई बात कही जा रही है. कहा जा रहा है की जिस ईमारत को अति सुरक्षित ज़ोन में रखा गया है वहां इतना बड़ा हादसा कैसे हो सकता है. क्या ये महज़ एक दुर्घटना है या फिर जान बूझकर आग लगाईं गयी. इस पूरे मामले की सही जांच होने चाहिए ताकि सच सामने आ सके.


Close Bitnami banner
Bitnami