CrimeTop Stories

VIDEO: बिल्ली से परेशान एक शख्स ने बिल्ली को लगाई फांसी, मामला दर्ज

0

मुंबई में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है जिसने ये सोचने पर मजबूर कर किया है कि क्या इंसान भी जानवर बन सकता है. जहाँ बेज़ुबान जानवर को स्क्रू ड्राइवर से बेइंतेहा ज़ुल्म ढाया गया इसके बाद भी जब मन नही भरा तो इस बेज़ुबान को फांसी पर लटका दिया. दरअसल ये घटना है मायानगरी मुम्बई के चेम्बूर की है. जहाँ एक शख्स ने बिल्ली से चिढ कर उसकी हत्या कर लाश टांग दिया.

पुलिस के मुताबिक आरसीएफ पुलिस के हद में इंदिरा नगर इलाके में राव जी गाढ़े नाम के एक शख्स के घर के बाहर ये बिल्ली आकर उछलती थी. खेलती थी, बिल्ली का इस तरह उछलना कूदना रावजी गढ़े को बहुत नागवार लगता था. 14 मई की दोपहर को भी बिल्ली हमेशा की तरह उछल कूद रही थी. रावजी को इस कदर गुस्सा आया कि उसने बिल्ली को पकड़ कर स्क्रू ड्राइवर से उसपर बेइंतेहा ज़ुल्म ढाया. इतने के बाद भी जब इस शख्स का मन नही भरा तो उसने बिल्ली को फांसी देकर उसको मौत के घाट उतार दिया. फिर इसे कचरे में फेंक दिया,

मगर रावजी इस बात सेे बेखबर था की उसकी हर हरकत कोई अपने कैमरे कैद कर रहा है. रावजी का बिल्ली पर अत्याचार पड़ गया भारी पड़ गया और एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

PHOTOS: कैरेबियन आइलैंड पर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं संजय दत्त की बेटी

Previous article

VIDEO: दंगे के बाद औरंगाबाद में जमा किये जा रहे थे हथियार, Flipkart कर रहा था सप्लाई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami