CrimeTop Stories

VIDEO: कभी खाया है 10 करोड़ का चॉक्लेट ? मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा है

0

एयर इंटेलीजेंस यूनिट ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक शख्स को 10 करोड़ के चॉक्लेट के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आया 35 साल का सलीम बाशा दरअसल चॉक्लेट के अंदर छुपकर हीरे ला रहा था, जिसकी कीमत 10 करोड़ है. एयर इंटेलीजेंस यूनिट ने सलीम को संदेह के आधार पर रोका था. जब उसकी जांच की गयी तो उसके पास बड़ी संख्या में चॉक्लेट बरामद हुआ. अधिकारियों ने जब इतनी सारी चॉक्लेट लाने की वजह पूछी तो वो घबरा गया. जब चॉक्लेट को खोलकर देखा गया तो खुद एयर इंटेलीजेंस यूनिट के अधिकारी भी दंग रह गए.

सलीम बाशा चॉक्लेट के अंदर भर कर हीरों की तस्करी कर रहा था. उसके पास से 3,352 carats (670gm) हीरे मिले हैं. अधिकारीयों के मुताबिक, तमिलनाडु का रहने वाला बाशा हवाला कारोबारी है. उन्हें शक है की इसी तरह वो पहले भी हीरों और दूसरे प्रतिबंधित सामग्रियों की स्मगलिंग करता रहा है. पूछताछ में बाशा ने बताया है कि, उसे मुंबई तक इन हीरों को पहुंचाने के लिए 2,500 दिरहम दिए गए थे. दुबई में उसे हीरों से भरा ये शातिक अली शेख नाम के एक शख्स ने दिया था.

फिलहाल एयर इंटेलीजेंस यूनिट केअधिकारी सलीम बाशा से पूछताछ के बाद मुंबई में उन लोगों की तलाश में लग गयी है जिन्हें ये पैकेट दिया जाना था. अधिकारियों के मुताबिक बाशा प्रोफेशनल स्मगलर है जो कमीशन पर इसी तरह कंसाइनमेंट लाने ले जाने का काम करता है.

मुंबई के चेंबूर में आग लगने से दो बच्चों सहित एक ही परिवार के 8 लोग झुलसे

Previous article

SHOCKING VIDEO: क्या हुआ जब देखते ही देखते आग की चपेट में आ गया मॉल ?

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami