VIDEO: मुंबई में फिर निकला खतरनाक तहखाना , जहाँ से हो रही थी लड़कियों की तस्करी

मुंबई को डांस बारों में अश्लीलता परोसी जाती है, ये कई बार सामने आया है। ताजा मामला मुंबई में मीरा रोड पर स्थित अन्ना पैलेस बार का है, जहां पुलिस ने छापा मारकर मार कर गुप्त तहखाने से 20 बार बालाओं को हिरासत में लिया था । इन लडकियों को डांस बार के तहखाने में रखा गया था। जिनमें से कई लडकियां नाबालिग है। साथ ही बार में डांस देखने आए 40 कस्टमर सहित होटल के 7 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इलाके के अडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने बतया कि, 29 अप्रैल की देर रात पुलिस ने डांस बार छापा मारा तो तहखाना देख पुलिस भी चौंक गई। बार की दीवार से लगी एक गली में इतने छोटे तहखाने बनाए गए थे, जिसमे किसी इंसान का आसानी से जाना और आना मुश्किल हैं, लेकिन लडकियों को यहां छिपा दिया गया था। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को तीन तहखानों का रास्ता मिला। इसके बाद इन तहखानों से 20 लडकियों को निकाला गया। आरोप है कि ओर्केस्ट्रा के नाम पर लडकियों से अश्लील डांस करवाए जाते थे और लडकियों को देह व्यापार के लिए भेजा जाता था।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों और बार मालिक पर आईपीसी की धरा 294,34 के तहत मामला दर्ज किया है। तो वही होटल मालिक और स्टाफ के खिलाफ 308 के तहत मामला दर्ज हुआ है । इस मामले में आज उप विभागीय पुलिस अधिकारी अतुल कुलकर्णी ने बाईट और तहखाने के विसवल दिए है |


Close Bitnami banner
Bitnami