VIDEO: वो हाँथ जोड़ती रही ! वो उसे पीटता रहा, लेकिन हर हरकत सीसीटीवी में हो रहा था क़ैद

पवई पुलिस ने एक शख्स को अपने नौकरानी के साथ मारपीट और उसके साथ बदसलूखी के आरोप में गिरफ्तार किया है. घरों में काम करने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा है की जब वो बिल्डिंग की लिफ्ट के पास खड़ी थी तभी वैलेंटिनो बक्शी ने उसके साथ मारपीट की. वैलेंटिनो ने उसे ज़मीन में पटका और लात से भी उसे मारा. लेकिन व्यवसाई वैलेंटिनो बक्शी की हर हरकत बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में भी साफ़ दिखाई दे रहा है की जब 48 वर्षीय महिला जब लिफ्ट के पास खड़ी थी तभी वैलेंटिनो उसके पास जाता है उससे कुछ कहता है और फिर उसे ज़मीन पर पटक देता है. महिला उससे बचने के लिए पीछे भी हटती है फिर भी वो उसके साथ बदसलूखी करता है. ज़मीन में गिरने के बाद महिला के सिर से खून बहने लगता है और वो उसे छोड़कर गालियां देते हुए चला जाता है. वेलेंटिनो की इस हरकत को बिल्डिंग के गार्ड ने भी देखा था, जिसने उसे रोकने की भी कोशिश की थी.

महिला के मुताबिक, ये घटना 7 मार्च का है. उसके साथ मारपीट करने वाला वैलेंटिनो भी उसी फ्लोर पर रहता हसी जहाँ वो काम करने जाती है. एक दिन वैलेंटिनो उसे अपने फ़्लैट में काम के लिए बुला रहा था,लेकिन महिला ने वहां जाने से इंकार कर दिया. बस यही बात उसे बुरी लग गयी. उस दिन जब वो काम के लिए बिल्डिंग में आयी तो वैलेंटिनो जो नीचे खड़ा था उसने उसे देखा और उसके साथ मारपीट की.

महिला की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


Close Bitnami banner
Bitnami