EXCLUSIVE VIDEO: जब पुणे पुलिस का हथियार बंद लूटेरों से हो गया आमना सामना

कल पुणे पुलिस की हिम्मत से एक बड़ा हादसा होते होते तो टल गया. लेकिन पुणे पुलिस की पोल पूरी तरह खुल गई, पुलिस को खबर मिली थी की कुछ नक़ाब पोश हथियार बंद लूटेरे एक फ़्लैट में घुसे हैं. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहाँ तीन हथियार बंद लूटेरे बड़ी वारदात को अंजाम देने के फ़िराक में थे. पुलिस की खबर मिलते ही लूटेरे भी चौकन्ना हो गए. लूटेरे इससे पहले की वहां से भाग पाते उनका सामना पुलिस से हो गया. जिसका पूरा वीडियो हमारे पास है. पुलिस को वहां देखते ही हथियार बंद लूटेरों ने पुलिस पर ही हथियार तान दिया. एक वक़्त तो ऐसा लगा की दोनों के बीच आमने सामने की मुठभेड़ हो जायेगी. मगर लूटेरे पुलिस से ज़्यादा शातिर निकले..

देखें वीडियो:

घटना कल देर शाम की पिम्परी इलाके में कुछ लोगों ने तीन अंजान युवकों को एक बिल्डिंग में घुसते हुए देखा. उन्हें शक हुआ और इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई. पुलिस भी पिंपरी इलाके के उस ईमारत में पहुँच गई जहाँ हथियार बंद लूटेरे दाखिल हुए थे. मगर पुलिस जब वहां पहुंची वो साइरन बजाते हुए आई. जिससे लूटेरों को उनके आने की जानकारी मिल गई. जिसके बाद वो फ़्लैट से भागने लगे, मगर सीढ़ियों के पास नीचे उनका सामना पुलिस से हो गया. पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने को कहा. पर लूटेरे इसके लिए तैयार नहीं हुए. ये सब करीब अद्धे घंटे तक चलता रहा. इस बीच जैसे ही अपराधियों को मौका मिला वो वहां से भाग गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस के हाँथ एक लूटेरा तो आ गया मगर बाकी भागने में सफल हो गए.

इस वीडियो से साफ़ नज़र आता है की पुणे पुलिस ऐसी किसी भी हालत से निपटने के लिए तैयार नहीं है. ये तो बस मामूली लूटेरे थे अगर आतंकी या कोई दुर्दांत अपराधी होता तो नतीजा कुछ और होता.


Close Bitnami banner
Bitnami