VIDEO: परिवार से बदला लेने के लिए पति संग मिलकर बहन के घर पर की चोरी

मुंबई से सटे भायंदर ईस्ट की नवघर पुलिस ने 4 मई को भायंदर ईस्ट के एक घर में दरवाजे का ताला तोड़ कर हुई सोला लाख की चोरी के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस इस केस को सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद तस्वीर की मदद से सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस की माने तो चोरी की घटना को देनी वाली 28 साल की सुमन उमाकांत गुप्ता ने अपने पति उमाकांत गुप्त के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. वो भी इसलिए क्योकि वो

महज़ गुस्से में आकर और अपने ही परिवार को सबक सिखाने के लिए क्या कोई अपराध कर सकता है. ठाणे ग्रामीण के एडिशनल एसपी की माने तो, नवघर पुलिस ने चोरी की वारदात के बाद कई दिनों की कड़ी मेहनत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों तक पहुँचने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के मुताबिक इस केस को सुलझाना आसान नहीं था क्यूंकि आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए काफी अच्छी तरह से प्लानिग की थी. मगर कहते है आरोपी कितना भी शातिर क्यों ना हो वो कोई ना कोई गलती जरुरु करता है. वैसी ही एक गलती इन दोनों ने की, जिस समय ये लोग चोरी करने के लिए अपने बहन के घर पर आए थे उस समय खुद को सीसीटीवी और लोगो की नजरो से बचाने के लिए छाते का इस्तेमाल कर रहे थे..
मगर ईमारत के बहार लगे तीसरी आख को ये लोग चकमा नही दे पाए और इनकी हर एक हरकत सीसी टीवी में कैद हो गई. किस तरह पहले महिला छाता लेकर ईमारत के पास आती है उसके बाद उसका पति पीछे पीछे आता है और चोरी करने के बाद महिला का पति छाता और गहनों से भरी थैली लेकर जता है. इन्ही सभी फुटेज केआधार पर नवघर पुलिस के अधिकारियों ने इन्हें गिरफ्तार किया.


Close Bitnami banner
Bitnami