CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

VIDEO: इस बार उल्हासनगर की बस्ती में घुसा तेंदुआ, कई घंटे तक रहा आतंक

0

मुंबई के पास उल्हासनगर में एक तेंदुए के बस्ती में घुस जाने से पूरे इलाक़े में स्टांक का माहौल रहा। लोग इस क़दर दहशत में रहे की पूरे दिन अपने घरों से बाहर तक नहीं आए। तेंदुआ भी एक घर से निकलता और dusre में घुसने की कोशिश करता रहा। उसकी ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में क़ैद होती रही। शहर में अफरातफरी के माहौल के बीफ़ तेंदुआ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत करना पड़ा।

आख़िरकार वन विभाग ने पुलिस और फ़ायर ब्रिगेड की मदद से 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ लिया।

वन विभाग के अधिकारियों मुताबिक़, जिस इलाक़ा में तेंदुआ आया है वहाँ उसके आस पास उसकी मौजूदगी नहीं है। लेकिन कैंप नंबर 4 के पास में कई तबेला है और तबेला के जानवरों के लिए घास जंगल से आता है। हो सकता है तेंदुआ घास की गाड़ी में आ गया होगा।

सुबह तेंदुए पर सबसे पहले नज़र कोचिंग क्लास जाने वाली एक लड़की की पड़ी। जैसे ही उसने शोर मचाया तेंदुआ सोनम क्लासेज में घुस गया। जिसके बाद फ़ौरन वन विभाग को सूचित किया गया। तेंदुआ की ख़बर मिलते ही पूरे इलाक़े में भीड़ जमा हो गयी जिस वजह से उसे पकड़ने में काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ा।

तेंदुआ कोचिंग क्लास में घुसकर छिपकर एक कोने में बैठा हुआ था। वन विभाग के अधिकारियों ने एक दीवार में छेद करके इंजेक्शन से उसे बेसुध किया। फिर वनकर्मियों ने उसे उठाकर बाहर निकाला।

राज ठाकरे का श्रीदेवी की मौत पर शर्मनाक बयान, कहा शराब पीकर मरनें वाले को तिरंगा में लपेटना ग़लत

Previous article

डॉन का भाई बलात्कार का आरोपी निकला, बिना डरे पीडिता नें थानें में मामला दर्ज कराया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami