VIDEO: नागपुर वाटर पार्क में दो डूबे एक ही हालत गंभीर

नागपुर में एक वाटर पार्क में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा क्रेज़ी पार्क में तब हुआ जब एक आठ फ़ीट लंबे पाइप में कई लोग फंस गए. जब तक उन्हें निकला जा सकता दो की मौत हो गयी एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मैनेजमेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है की हादसे की वजह थी वहां किसी भी सुरक्षाकर्मी का न रहना. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मैनेजमेंट उलटे लोगों को ही धमकाने लगा था की लोगों की गलती की वजह से ये हादसा हुआ है. लेकिन पुलिस को जानकारी तब मिली जब लड़कों की मौत की खबर अस्पताल ने उन्हें दी. मरने वाले लड़कों की पहचान अक्षय बिंद और सागर सहस्रबुद्धे के तौर पर हुई जबकि स्रेहाल मोरघडे इस वक़्त अस्पताल में है.

घटना रविवार दोपहर 1 बजे के आस पास हुआ. पार्क का संचालन हल्दीराम ग्रुप द्वारा किया जाता है. पुलिस के मुताबिक सात लोगों का एक ग्रुप पार्क में आया था. सभी उस जगह पर मौज मस्ती कर रहे थे जहाँ कृत्रिम वेव बनता है. उसी दरम्यान सभी बह गए नयन पथराबे, अक्षय अम्बुलकर, आदर्श सोनटक्के और आदित्य खवाले तो निकल गए लेकिन तीन लोग उस पाइप में फंस गए. जब तक उन्हें निकला गया तीनों निढाल हो गए थे. जब तक उन्हें अस्पताल पहुँचाया जाता दो की मौत हो चुकी थी.


Close Bitnami banner
Bitnami