VIDEO: जब टिकट माँगा तो टिकट चेकर पर ही टूट पड़ी ये दो लड़कियां..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दो लड़कियां बुरे तरीके से एक शख्स पर चीख रहीं है और चिल्ला रहीं हिअ, पहली नज़र में ऐसा लगता है की उस शख्स ने इन लड़कियों के साथ कोई बदसलूखी की होगी. लेकिन जब आप इस वीडियो को सुनेंगे तो आपको सारा माजरा समझ आ जाएगा. दरअसल ये लड़कियां अपने लड़की होने का फायदा उठाकर अपनी गलती को छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं. शायद इनकी हकीकत सामने नहीं आती अगर इन लड़कियों के साथ ट्रैवेल कर रही एक पैसेंजर ने इनके वीडियो को रिकॉर्ड नहीं किया होता और पूरी हकीकत सोशल मीडिया पर नहीं लिखी होती.

इस पूरे मामले की प्रत्यक्षदर्शी गायत्री के मुताबिक ये दो लड़कियां दिव्यांग डब्बे में चढ़ गयीं. जब टिकट चेकर ने उनसे टिकट माँगा और ये कहा की वो दिव्यांग डब्बे में कैसे चढ़ीं ? दोनों लड़कियां उस पर चिलाने लगी. गायत्री के मुताबिक ये लड़कियां इतनी ढीट थी की दिव्यांग डब्बे में कई दिव्यांग बुज़ुर्ग कड़ी थी और ये दोनों अपना ढेर सारा सामान लेकर बैठ रहीं. जब दूसरे यात्रियों ने भी आपत्ति जताई तो दोनों उन पर भी चिलाने लगीं.

आखिरकार टिकट चेकर ने पुलिस की मदद से दोनों लड़कियों को सायन स्टेशन पर उतारा. लेकिन लड़कियां एक बार फिर दौड़ कर लेडीज डब्बे में चढ़कर भागने की कोशिश करने लगीं, मगर पकड़ी गयीं और 400 एक आदमी के हिसाब से जुर्माना भी भरा.


Close Bitnami banner
Bitnami