EXCLUSIVE VIDEO: सोचिये क्या होगा ? जब कटे धड़ का हिस्सा उठकर बोले अपना नाम पहचान

महाराष्ट्र में नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह जो कुछ भी हुआ उसे देखकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गए थे। सुबह सुबह करीब 10:30 बजे एक शख्स अचानक तेज़ रफ़्तार से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की चपेट में आने से उसके शरीर को टुकड़े हो गए। इस दृश्य को देखकर स्टेशन पर मुजूद लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली। लेकिन जब आँखें खोली और आगे का दृश्य देखा तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था। ख़ुदकुशी करने वाले शख्स के शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे लेकिन वो फिर भी मौके पर पहुंची पुलिस को अपना बयान दे रहा था। खुद ही उन्हें अपनी पहचान बता रहा था।

ट्रेन से कट कर दो हिस्सों में बंटा, धड़ का हिस्सा उठकर बोला- ‘मालीवाडा का संजू हूं’

यक़ीन ना आये तो आप खुद देखिये वीडियो :

ख़ुदकुशी करने वाला शख्स ने ठीक समय पर ट्रेन के सामने छलांग लगाईं थी। ट्रेन से टकराते ही उसके शरीर के परखच्चे उड़ गए थे। जैसे ही खबर मिली मौके पर पुलिस भी पहुँच गई। उन्हें लगा की शख्स मर चूका है, तभी पंचनामा कर रहे है एक पुलिस वाले ने ख़ुदकुशी करने वाले शख्स का धड़ हाथों में उठाकर देखना चाहा तो वो बोल पड़ा।

मरने वाले शख्स ने पुलिस वालों टूटते शब्दों में अपना नाम-पता बताते हुए बोला- मैं मालीवाड़ा का संजू हूं। और मैं नंदूरबार का ही रहने वाला हूँ। मगर वो आगे कुछ बोल पाता इससे पहले ही उसने डैम तोड़ दिया। हालांकि पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है। वो नंदूरबार का निवासी संजय नामदेव मराठे (30) है।संजय के खुदकुशी करने की वजह साफ नहीं हुई है। वो पेशे से ऑटो चालक है।


Close Bitnami banner
Bitnami