VIDEO: पत्नी के था कई अफेयर अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर पति को तीन टुकड़ों में काट डाला

गोवा में क़त्ल का एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. जहाँ एक पत्नी ने एक नहीं दो नहीं बल्कि अपने चार चार आशिकों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. उसका इतने से मन नहीं माना तो उसने पति के शव के चार टुकड़े किये और चारों प्रेमियों के ज़रिये चार अलग अलग दिशा में फेंकवा डाला. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा तब किया जब एक आरोपी की पत्नी को ही उसपर शक हुआ. और उसने जकरा पुलिस के सामने पूरी कहानी सुना डाली.

मामले की तफ्तीश कर रही गोवा पुलिस के मुताबिक, उन्होंने ने इस मामले में पत्नी कल्पना को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पति ने बताया की उसे अलग अलग मर्दों के के साथ सोने का शौक़ है. वो अब तक कई मर्दों के साथ हमबिस्तर हो चुकी है. लेकिन इन दिनों उसका अनैतिक संबंध चार लोगों से चल रहा था. उसके पति बसवराज को उस पर शक हो गया था. जिसकी वजह से वो अक्सर उसके साथ झगड़ा करता था. पति से छुटकारा पाने के लिए उसने ये पूरा प्लैन तैयार किया था.

सबसे पहले उसने अलग अलग अपने बॉयफ्रेंड से ये पुछा की कौन उसके साथ ज़्यादा वक़्त बिताना चाहता है. उसके 6 में से 4 ने इसके लिए हामी भरी. कल्पना ने उन्हें इस बात के लिए राज़ी किया की जब तक वो चाहें उसके साथ संबंध रख सकते हैं. लेकिन बदले में उन्हें उसका काम करना पड़ेगा. इसके बाद 1 अप्रैल को पत्नी कल्पना ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या का प्लॉन बनाया उसने इस काम के लिए अपने चारों प्रेमियों की बुलाया. फिर सबने मिलकर पति बसवराज के तीन टुकड़े किए और शव के टुकड़े अलग-अलग बैग में भरकर दूर फेंक आए

कल्पना ने बताया की सबसे पहले उसने ही पति के गले में रस्सी कसी और उसका पैर पकड़कर नीचे गिरा दिया. फिर बाकी सबने मिलकर पति बसवराज के तीन टुकड़े किए. पांचों ने मिलकर शव के टुकड़े अलग-अलग बैग में भरे और उन्हें अनमोड घाट के पास ले गए और अलग अलग दिशा में फेंक दिया.

पुलिस के सामने शायद ये मामला नहीं खुलता अगर इस हत्याकांड में शामिल एक आरोपी अब्दुल करीम शेख को रात रात भर किसी से बात करते हुए उसकी पत्नी नहीं सुनती. अब्दुल करीम की ही पत्नी ने पुलिस को बताया की उसका पति अकेले बैठकर किसी से बातें करता है. वो किसी के क़त्ल की बात करता है और अपने गुनाह की माफ़ी मांगता है. जिसके बाद पुलिस ने अब्दुल करीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा भेद खोल दिया.

गोवा पुलिस ने इस मामले में पत्नी कल्पना के इलावा सुरेश कुमार, अब्दुल करीम शेख और पंकज पवार को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ पुलिस अब बसवराज के शव को तलाशने में लग गयी है.


Close Bitnami banner
Bitnami