VIDEO:चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, दो फरिश्तों ने बचाया

मुंबई के सबसे भीड़भाड़ वाले स्टेशन में से एक कुर्ला में बुधवार की सुबह एक ऐसी घटना घटी जहां यात्रियों की सतर्कता के चलते एक महिला की जान बची. एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन में चढ़ना चाहती थी लेकिन वो चलती ट्रेन में चढ़ नहीं पायी और फिसल गयी. इससे पहले की वो ट्रेन के नीचे पटरियों पर गिरती वहाँ खड़े दो पैसनेजरों ने उसे बहार खींच लिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसे गौर से देखिये कैसे ये महिला अपने तीन बच्चों को ट्रेन में चढ़ा रही है. और जैसे ही खुद चढ़ने जाती है तभी ट्रेन चल पड़ती है और महिला अपना संतुलन खो बैठती है. और फिर वो ट्रेन के साथ ही घसिटाने लगती है. इससे पहले की वो चलती ट्रेन के नीचे जाती वहां खड़े एक सतर्क यात्री ने उस महिला को मौत के मुह खीच लेता है. जैसे ही महिला को बचा लेते हैं महिला चिल्लाने लगती है कि उसके बच्चे उसी ट्रेन में हैं जो छूट गयी है. ये पूरी घटना मुंबई के कुर्ला स्टेशन की है. महिला के बच्चों को विद्याविहार रेलवे स्टेशन पर उतारकर लाया गया और फिर माँ से मिलवाया गया.

आरपीएफ अधिकारी सुरेश अत्रि ने बताया कि, महिला बहुत ही लक्की थी जो बच गयी, अगर थोड़ी सी भी देर होती तो अंजाम बुरा हो सकता था. महिला अपने बच्चों के साथ कुर्ला स्टेशन से नहर जाने के लिए निकली थी. इस दुर्घटना में उसे काफी चोटें आईं है लेकिन फर्स्ट ऐड देने के बाद उसे घर पहुंचा दिया गया.


Close Bitnami banner
Bitnami