CrimeTop Stories

VIDEO : अब महाराष्ट्र में शक के आधार पर महिला को बांधकर पीटा गया

0

महाराष्ट्र के नांदेड़ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला को कुछ महिलाएं बड़ी पूरी तरह से पीटती हुई दिखाई दे रहीं है। सैंकड़ो की संख्या में भीड़ वहां खड़ी है जो इस पूरी घटना का वीडियो बनाने में लगी है। महिला की पिटाई से पहले उसके हाँथ पैर बाँध दिए गए हैं और कुछ लोग उसको पकड़ कर ज़मीन में पटके हुए हैं। कहा जा रहा है की महिला की पिटाई की वजह पूरी तरह साफ़ नहीं है लेकिन शक था की महिला का गाँव के किसी शादी शुदा शख्स से अफेयर चल रहा था। इसी बात से बाकी ग्रामीण नाराज़ थे। अब वीडियो सामने आने के बाद पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाही की बात कर रही है।

अब तक वीडियो को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक। ये पूरी घटना पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के जिला नांदेड़ की है। महाराष्ट्र के नांदेड़ के ज़िले के माहूर गाव मे ये सब कुछ हुआ है। जहाँ गाँव की महिलाओं ने एक 30 वर्षीय महिला को उसके घर से बहार घसीटकर लाया और एक चौराहे पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। पहले वीडियो में दिख रही कुछ महिलाओं ने पीड़िता के हाँथ पैर रस्सी से बाँधा फिर उसकी बुरी तरह पिटाई की गयी। गाँव के चौराहे पर ये सब करीब तीन घंटे तक चलता रहा लेकिन किसी ने न तो पीड़िता को बचाने की कोशिश की और न ही इसकी खबर पुलिस तक पहुंचाई। और तो और ये सब वहां भीड़ की शक्ल में खड़े लोग अपने मोबाइल में क़ैद करते रहे।

जानकारी के मुताबिक, महिला की पिटाई प्यार के चक्कर मे हुई है। कहा जा रहा जिस महिला को लोग पिट रहे हैं उसका गाँव के किसी शख्स से प्यार चल रहा था। जब इसकी जानकारी उस शख्स के घरवालों को हुई तो वो बाकी गाँव वालों को लेकर महिला के घर जा धमकी और उसे घर से बहार लाकर पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में पिटाई कर रही महिला उस शख्स के परिवार वाले हैं जिसके साथ पीड़िता के अफेयर की बात सामने आई थी। अब जब ये वीडियो वायरल हुआ है तो नांदेड़ पुलिस भी हरकत में आ गयी और दोषियों के खिलाफ जल्द कारवाही की बात कर रही है।

Leaked : सलामन खान के इस निजी तस्वीरों के सामने आने के बाद वो बेहद नाराज़ हैं

Previous article

Audi की नई RS 5 कूपे भारत में हुई लॉन्च , विराट ने कहा ‘मैं लग्जरी कारों का मुरिद’

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami