SHOCKING VIDEO: दौड़ती लोकल में मौत के स्टंट का एक और वीडियो, पुलिस बेखबर

मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल में मौत का स्टंट अब कोई नई बात नहीं है. आप जब कभी भी हार्बर लाइन में सफर कीजिए कुछ लड़के मौत के साथ जुगल बंदी करते दिखाई दे जाएंगे. कभी चैत्री ट्रेन से कूदकर प्लैटफोरफ पर दौड़ना तो कभी खिड़कियों के रास्ते एक डब्बे से दूसरे तक पहुंचना. कई बार छत पर दुनिया के मशहूर धावक उसैन बोल्ट की तरह मौत की दौड़ लगाना सब आम है.

मुंबई के हार्बर लाइन से ही मौत के स्टंट का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमे एक लड़कों का ग्रुप चलती लोकल में स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है इस वीडियो को इन लड़कों ने रविवार दोपहर को शूट किया है. इन लड़कों ने ये स्टंट जीटीबी और चुनाभट्टी स्टेशन के बीच किया है. इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की कैसे ये लड़की बिना किसी खौफ के करतब दिखा रहे हैं. बिना ये सोंचे की बस एक छोटी से चूक और ज़िंदगी ख़त्म.

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इन लड़को के बारे कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. इस वीडियो को खुद इन्ही लड़कों ने शूट किया है. इस वीडियो में करीब 6 की संख्या में ये लड़के हैं. जो ये स्टंट कर रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है की कोई लड़का ट्रैक के किनारे खड़े खंबों से खेल रहा है तो कोई चलती ट्रेन में एक हाँथ से रोड पकड़कर प्लैटफॉर्म पर दौड़ लगा रहा है. एक खिड़कियों के रोड को पकड़ कर एक डब्बे से दूसरे डब्बे तक आता जाता है. वहीँ एक लड़का है टेंशन वायरों के बीच डिब्बे की छत पर खड़ा है.

मोबाईल झपटने की कोशिश

इस वीडियो में ये तक दिखाई दे रहा है की कैसे ये लड़के अपने स्टंट कला का इस्तेमाल प्लैटफॉर्म पर खड़े लोगों के मोबाइल छीनने की भी कोशिश करता है. ये पूरी घटना स्टंट वाले वीडियो में ही क़ैद हो गया है. वीडियो में दिखाई देने वाले सभी लड़कों की उम्र 22 से 25 के बीच लग रही है. और जिस तरह से ये स्टंट कर रहे हैं उससे पता लगता है की ये लोग इस का में निपुण है.

अब वीडियो के वायरल होने के बाद जीआरपी और आरपीएफ दोनों इसे रोकने की बात कह रही है. पुलिस ने एक बार विशेष ड्राइव चलाया है ताकि स्टंट करने वाले इन लड़कों की धार पकड़ हो सके.


Close Bitnami banner
Bitnami